Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

Benelli 2015 EICMA में Unveil करेगी नई Motorcycle

Benelli 2015 EICMA में Unveil करेगी नई Motorcycle

इटली के मिलान शहर में 19 से 22 नवंबर तक होने वाले 2015 ईआईसीएमए शो (2015 EICMA Show) में इटालियन मैन्यूफैक्चरर बेनेली (Italian Manufacturer Benelli) नई मोटरसाइकिल (Motorcycle) अनवील (Unveil) करेगी। कंपनी (Company) ने इस बाइक (Bike) को ऑलरेडी टीज्ड (Teased) कर दिया है।

कंपनी (Company)
ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट (Upcoming Product) की टीजर पिक्चर (Teaser Picture) रिलीज (Release) कर दी है, जिसका नाम है द लीजेंड इज बैक (The Legend Is Back)। हालांकि इस डार्क ब्लैक टीजर (Teaser) इमेज को देखकर नई बेनेली मोटरसाइकिल (Benelli Motorcycle) की ज्यादा डिटेल के बारे में अनुमान लगाना मुश्किल है।

फिर भी जब हमने इसके एक्सपोजर के लिए कुछ टूल्स की मदद ली तो सामने आया कि इसमें स्पोक व्हील्स के साथ दो ऑफ रोडिंग कम्पेटिबल टायर्स एनलाइटन अप हैं। इससे संकेत मिलते हैं कि कंपनी (Company) एक नई एडवेंचर (Adventure) या स्क्रैम्बलर (Scrambler) मोटरसाइकिल (Motorcycle) के साथ आएगी।

टीजर (Teaser)
इमेज में वीकल (Vehicle) के सिलहाउटी के आधार पर कहा जा सकता है कि यह एक कॉन्सेप्ट वीकल (Concept Vehicle) है जो रियलिस्टिक शेप में आने में कुछ और समय लेगा। लेकिन एक बात साफ है कि 2015 ईआईसीएमए (2015 EICMA) में आ रही नई बेनेली (Benelli) डेफिनेटली एक ऑफ-रोडिंग रिलेटेड प्रोडक्ट (Off-Roading Related Product) है।

भारत में फिलहाल डीएसके मोटोव्हील्स (DSK Motowheels) बेनेली रेंज (Benelli Range) की मोटरसाइकिल्स (Motorcycles) बेच रहा है। हायोसंग रेंज (Hyosung Range) के अनलाइक बेनेली बाइक्स (Benelli Bikes) ने लॉट ऑफ कंज्यूमर्स को अट्रेक्ट किया है, जो इनके सेल्स नंबर्स को रिफ्लेक्ट करता है। कंपनी (Company) फिलहाल टियर2 सिटीज में शोरूम्स ओपनिंग करने के प्रोसेस में है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab