Categories:HOME > Car > Economy Car

Nissan ने लांच की नई "Micra X-Shift" Automatic Veriant

Nissan ने लांच की नई

नई दिल्ली। निशान (Nissan) ने माइक्रा सीवीटी (Micra CVT) का नया मॉडल लॉन्च किया। अब माइक्रा (Micra) के XL Veriant में भी CVT की सुविधा उपलब्ध होगी। निशान (Nissan) की इस गाडी की कीमत 6.40 लाख रूपये रखी गई है। निशान (Nissan) ने इस नए वेरिएंट को XV veriant के ठीक नीचे रखा है। निशान माइक्रा (Nissan Micra) को भारत में लॉन्च हुए 5 साल हो गए हैं इसलिए कंपनी ने इस कार के लिमिटेड-एडिशन को भी बाजार में उतारा है जिसे माइक्रा एक्स शिफ्ट (Micra X-Shift ) नाम दिया गया है। इस वेरिएंट की सिर्फ 750 गाडियां ही बेची जाएंगी।

निशान माइक्रा एक्स स्वीफ्ट (Nissan Micra X-Shift) को लॉन्च करते हुए निशान इंडिया (Nissan India) के प्रेसिडेंट ने बताया कि इन दिनों ऑटोमेटिक कारों के बाजार में 3.5 फीसदी की बढोतरी देखी गई है और इसी के मद्देनज़र निशान (Nissan) ने भी इस अपने ग्राहकों के लिए ऎसी कारों का निर्माण कर रहा है। जहां तक फीचर की बात करें तो नई निशान में वो सारे फीचर्स हैं जो XL veriant में उपलब्ध हैं।

इनके अलावा इस वेरिएंट में ABS, EBD (Electronic Brakeforce Distribution), Brake Assist जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। नए वेरिएंट में नया Streering Wheel और Driver Arm Rest भी लगाया गया है।

निशान एक्सट्रोनिक सीवीटी (Nissan Xtonic CVT) ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस है जो 19.34 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। नई निशान में ASC (Adaptive Shift Control) दिया गया है जो तीन Driving Modi (Sporty, Normal और Economy) का सुविधा देता है। Sport Mode में कार की परफॉरमेंस बढ जाती है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab