Categories:HOME > Bike > Scooter

Mahindra भारत में लॉन्च करेगा Peugeot के तीन स्कूटर

Mahindra भारत में लॉन्च करेगा Peugeot के तीन स्कूटर

मुंबई।Mahindra गु्रप जल्द ही भारत में Peugeot Brand के तीन स्कूटर मॉडल्स को लॉन्च कर सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने Peugeot मोटरसाइकिल्स में 51 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है और इसके बाद ही भारत में विस्तार का फैसला किया है। टॉपगियर मैगजीन के अनुसार Mahindra, भारत में Peugeot के तीन मॉडल्स जैंगो, सैटलिस 125 और स्पीडफाइट 3 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह सभी स्कूटर यूरोपीय बाजार में काफी पसंद किए जाते है।

जैंगो 125 सीसी का स्कूटर है जो Vespa के LX 125 की तरह ही रेट्रो स्टाइल में बनाया गया  है वहीं सैटलिस मोटर स्कूटर श्रेणी में आता है तथा भारत में इसका मुकाबला हीरो के आने वाले जेडआईआर 150 तथा होंडा के पीसीएक्स 150 से होगा। स्पीडफाइट 3 एक एंट्री लेवल स्कूटर है। टॉपगियर की रिपोर्ट में कहा गया है कि Mahindra, भारत में Peugeot का काफी प्रसिद्ध स्कूटर मेट्रोपोलिस भी लॉन्च कर सकती है। तीन पहियों पर चलने वाला यह स्कूटर 400सीसी के इंजन से लैस है। कंपनी इसे भारत में जस का तस पेश कर सकती है क्योंकि उसके पास भारतीय बाजार के लिहाज से छोटा इंजन नहीं है।

हालांकि, कंपनी की ओर से इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल यह भी स्पष्ट नहीं है कि इसकी प्रोडक्ट लाइन क्या होगी। ऎसी उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इन स्कूटर्स को 2016 में आयोजित होने वाले दिल्ली ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित कर सकती है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab