Categories:HOME > Bike > Sports Bike

Royal Enfield Classic 350 Signals Edition भारत में लॉन्च

Royal Enfield Classic 350 Signals Edition भारत में लॉन्च

रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक सीरीज में एक नए स्पेशल एडिशन वर्जन क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसकी पुणे में एक्स शोरूम कीमत 1.62 लाख रुपए है। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन ने इंडियन आम्र्ड फोर्सेज के साथ मोटरसाइकिल एसोसिएशन का सेलेब्रेशन मनाया। स्पेशल एडिशन क्लासिक 350 ने सेम मॉडल से इंस्पिरेशन लेते हुए कॉस्मैटिक चेंज किए हैं।

इसकी सेल्स एक महीने के अंदर शुरू हो जाएगी। इसकी बुकिंग रॉयल एनफील्ड डीलरशिप्स पर भी शुरू हो चुकी है। सिग्नल्स एडिशन का प्राइस स्टैंडर्ड मॉडल की तुलना में करीब 15 हजार रुपए ज्यादा है। रॉयल एनफील्ड ने भारत अपनी लोंग लिगेसी को कन्वे करने की कोशिश की है। कॉस्मैटिक चेंज की बात करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन ब्लैक्ड आउट क्रोम बिट्स, जिसमें हैडलैम्प बेजेल, इंजन, क्रेंककेस कवर, एक्जास्ट मफलर, स्पोक्ड व्हील्स और हैंडलबार शामिल हैं।

बाइक एक सिंगल सीट वर्जन में अवलेबल है, जो डार्क शेड ऑफ ब्राउन में फिनिश्ड है और बोथ कलर ऑप्शंस को कंप्लीमेंट करता है। ईच ऑफ द लिमिटेड एडिशन मॉडल्स में बाइक में फ्यूल टैंक पर यूनीक स्टेंसिल्ड नंबरिंग है और कॉप्र्स एम्ब्लेम भी हैं। मैकेनिकली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन में सेम 346 सीसी सिंगल सिलेंडर, एअर कूल्ड ट्यून्ड फोर 19 बीएचपी और पीक टॉर्क का 28 एनएम। मोटर एक 5 स्पीड गियरबॉक्स से मैटेड है।

सस्पेंशन ड्यूटीज 35 एमएम टेलीस्कोपिक फ्रंट फोक्र्स और गैस चाज्र्ड ट्विन शॉक अब्जाबर्स एट द रियर हैं। ब्रेकिंग परफोरमेंस फ्रंट व रियर पर एक सिंगल डिस्क से आता है। मोटरसाइकिल में स्टैंडर्ड के रूप में एबीएस है और यह रॉयल एनफील्ड पोर्टफोलियो में पहली बार है। बाइक दो कलर्स एअरबोर्न ब्लू और स्टॉर्म राइडर सैंड में ऑफर की गई है।

@देश के 10 सेलेब्रिटी, यह है उनकी पसंदीदा बाइक

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab