Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Bajaj Auto ने लॉन्च की CT110, ये है कीमत और इनसे मिलेगी टक्कर

Bajaj Auto ने लॉन्च की CT110, ये है कीमत और इनसे मिलेगी टक्कर

बजाज ऑटो ने सोमवार को अपने एंट्री लेवल मोटरसाइकिल मॉडल सीटी110 का ऑल न्यू वर्जन लॉन्च कर दिया। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 37997 रुपए से 44480 रुपए के बीच है। नई सीटी110 में रेज्ड ग्राउंड क्लीयरेंस, स्ट्रॉन्गर व बिगर क्रैश गाड्र्स और एक सस्पेंशन है जो इसे रफ रोड कंडीशंस में ले जा सकते हैं। बजाज ऑटो ने एक स्टेटमेंट में ये बात कही। यह दो वेरिएंट्स में आएगी।

कंपनी ने कहा कि किक स्टार्ट वर्जन की कीमत 37997 और इलेक्ट्रिक स्टार्ट ऑप्शन की 44480 रुपए है। बाइक में एक 115सीसी डीटीएसआई इंजन है जो 8.6 पीएस और 9.81 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 4 स्पीड गियरबॉक्स से मैटेड है। यह सेमी नॉबी ट्रीटेड पैटर्न टायर्स विद ड्रम ब्रेक्स एट द फ्रंट एंड रियर के साथ आती है। सीटी110 में रबर टैंक पैड्स और थिक रेक्जिन पैडेड सीट्स फोर कंफर्टेबल सीटिंग हैं।

फ्रंट सस्पेंशन पर बेलोज और रियर पर अनस्वेप्ट एक्जास्ट हैं। लॉन्चिंग के मौके पर बजाज ऑटो के प्रेसिडेंट मोटरसाइकिल बिजनेस सारंग कनाडे ने कहा कि जो कस्टमर्स रिजनेबल प्राइस पर एक रोबस्ट बाइक चाह रहे थे, सीटी रेंज उनके लिए कंसेप्टुलाइज्ड की गई थी। हमें भरोसा है कि टफ न्यू सीटी 110 सुपीरियर परफोरमेंस के साथ एक इवन बैटर वेल्यू प्रोवाइड करेगी।

माइलेज और पॉवर का ग्रेट कॉम्बिनेश इन अट्रेक्टिव प्राइस। कंपनी अब तक सीटी रेंज की 50 लाख से ज्यादा बाइक बेच चुकी है। बजाज सीटी110 को हीरो एचएफ और टीवीएस स्पोर्ट से चुनौती मिलेगी। बजाज का दावा है कि प्रतिद्वंद्वी मोटरसाइकिलों की तुलना में सीटी110 का हायर कैपेसिटी इंजन, हायर ग्राउंड क्लीयरेंस और बैटर स्टेबिलिटी है।

@देश में पाॅपुलर हैं 150cc की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab