Categories:HOME > Bike > Standard Bike

एक नए Sub Brand से Replace होगी Bajaj Discover!

एक नए Sub Brand से Replace होगी Bajaj Discover!

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) का कम्यूटर मोटरसाइकिल्स सेक्शन (Commuter Motorcycles Section) में एक नई सब ब्रांड मोटरसाइकिल (Sub Brand Motorcycle) इंट्रोड्यूस (Introduce) करने का प्लान है, जो प्लैटिना (Platina) डिस्कवर (Discover) बैनर्स के बीच पोजिशंड की जाएगी।

रिपोर्टों का कहना है कि बजाज कम्यूटर्स (bajaj Commuters) की नई रेंज के अंडर में फस्र्ट मॉडल 125 सीसी मोटरसाइकिल (125 cc Motorcycle) रहेगी। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक नई सब-ब्रांड बाइक (Sub-Brand Bike) इवेंचुअली पॉपुलर डिस्कवर ब्रांड (Discover brand) को रिप्लेस करेगी और नई सीरीज में 125 cc से 150 cc तक के मॉडल्स (Models) रहेंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सब-ब्रांड (Sub-Brand) का फस्र्ट प्रोडक्ट एक 150 cc की मोटरसाइकिल (Motorcycle) होगी और इसमें एक स्पेशल फीचर डेब्यू करेगा। बजाज कम्यूटर्स (Bajaj Commuters) की नई रेंज स्क्रैच से डिजाइंड है और इसमें डिस्कवर (Discover) की तुलना में कैचियर स्टाइलिंग रहेगी।

इन्हें एक्जिस्टिंग बजाज कम्यूटर्स (Bajaj Commuters) के कम्पेरिजन में मोर प्रीमियम प्रोडक्ट्स के रूप में पोजिशंड किया जाएगा और इनमें मोर फीचर्स रहेंगे। इनके प्राइस करेंट डिस्कवर रेंज (Discover Range) से ज्यादा रहेंगे। प्रीवियस रिपोर्ट्स ये थीं कि दो ब्रांड (Brand) प्रोसेस में हैं।

इनमें से एक कम्यूट मोटरसाइकिल (Commute Motorcycle) होगी, जो फ्यूल एफिशिएंसी व वैल्यू फोर मनी पर फोकस करेगी जैसे कि डिस्कवर ब्रांड (Discover brand) है। दूसरी लक्जरी सेगमेंट (Luxury Segment) को कैटर करने के लिए 375 cc इंजन से पॉवर्ड मोटरसाइकिल (Motorcycle) होगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab