Categories:HOME > Truck >

Ashok Leyland के Small Commercial Vehicle Dost की बिक्री एक लाख के पार

Ashok Leyland के Small Commercial Vehicle Dost की बिक्री एक लाख के पार

हिंदुजा ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी अशोक लीलैंड ( Ashok Leyland) ने आज कहा कि उसके स्माल कमर्शियल वीकल दोस्त (Small Commercial Vehicle Dost) की बिक्री एक लाख को पार कर गई है। दोस्त (Dost) पहला उत्पाद है, जिसे निसान मोटर कंपनी (Nissan Motor Company) के जॉइंट वेंचर में लॉन्च किया गया था।

अशोक लीलैंड ( Ashok Leyland) के मैनेजिंग डायरेक्टर विनोद के दसारी ने कहा कि दोस्त (Dost) हमारे पोर्टफोलियो के एक इम्पोर्टेट गैप को भरता है और 11 देशों में ऑन रोड एक लाख दोस्त (Dost) होने का मतलब है कि इसकी डिजाइन व सोलिड इंजीनियरिंग को सभी ने स्वीकार कर लिया है।

अशोक लीलैंड ( Ashok Leyland) ने दोस्त हाई साइड डेक वेरिएंट (Dost High Side Deck Variant) भी लॉन्च किया था, जिससे कस्टमर्स को हायर लोन अमाउंट व कंपनी फिटेड रेडी टू यू वीकल का फायदा मिला था। अशोक लीलैंड ( Ashok Leyland) ने जापान हैडक्वार्टर वाली निसान मोटर कंपनी (Nissan Motor Company) से 2008 में अधिक उत्पादों के लिए जॉइंट वेंचर किया था, जिसमें दोस्त (Dost) भी शुमार था। इसे तीन साल बाद लॉन्च किया गया था।

अशोक लीलैंड ( Ashok Leyland) के लाइट कमर्शियल वीकल यूनिट के प्रेसिडेंट नितिन सेठ ने कहा कि दोस्त (Dost) ने इनक्रीज्ड पेलोड, इम्प्रूव्ड फ्यूल एफीशिएंसी, क्लास लीडिंग परफोरमेंस, कम्फर्ट एंड सेफ्टी के सभी वादों को पूरा किया। देश में 350 एक्सक्लूजिव व मॉडर्न आउटलेट्स पर ये बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab