Categories:HOME > Truck >

Mahindra ने अनवील किए Furio Range of Trucks

Mahindra ने अनवील किए Furio Range of Trucks

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इंटरमीडिएट कमर्शियल विकल्स (आईसीवी) सेगमेंट में सेंध लगा दी है। उसने पुणे के पास चाकण में मंगलवार को फ्यूरियो रेंज ऑफ ट्रक्स (11 टन, 12 टन, 13 टन, 14 टन) को अनवील किया। महिंद्रा ने प्लेटफॉर्म डवलप करने के लिए 600 करोड़ रुपए इनवेस्ट किए हैं। महिंद्रा एंड महिद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयनका ने कहा कि महिंद्रा के ट्रक एंड बस (एमटीबी) डिविजन में न्यू विकल्स के अनवील के साथ ग्रुप ने कमर्शियल विकल्स के ऑल सेगमेंट्स में अपनी उपस्थिति एस्टेब्लिश कर दी है।

ट्रक एंड बस बिजनेस में न्यू फ्यूरियो की अनविलिंग एक डिफाइनिंग मुमेंट है क्योंकि हम फुल रेंज कमर्शियल विकल्स प्लेयर बनने को तैयार हैं। हमने आईसीवी प्लेटफॉर्म क्रिएट करने के लिए 600 करोड़ रुपए इनवेस्ट किए हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव सेक्टर प्रेसिडेंट रमन वाशर्स ने कहा कि न्यू रेंज और आईसीवी के एडिशन से एमटीबी कंट्री के कमर्शियल विकल मार्केट के लिए एक कंप्लीट ट्रकिंग सोल्यूशंस प्रोवाइडर के रूप में इमर्ज होगा।

महिंद्रा ट्रंक एंड बस और कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट डिविजंस के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर विनोद सहाय ने कहा कि करेंट फिशल ईयर में अनादर सिक्स ट्रक्स को लॉन्च करने की प्लानिंग है। कंपनी ने भारत में इस रेंज के ट्रक का 17 लाख किलोमीटर से भी ज्यादा टेस्ट किया, जिसमें 1000 से ज्यादा ट्रायल शामिल हैं।

कंपनी फ्यूरियो रेंज को सबकॉन्टिनेंटल कंट्रीज में एक्सपोर्ट करने की भी सोच रही है। इसके एक लाख 85 हजार विकल्स ऑलरेडी रोड पर हैं और कंपनी एचसीवी सेगमेंट में फोर्थ लार्जेस्ट पेल्यर है। कंपनी ऑलरेडी 40 हजार से ज्यादा ट्रक्स सोल्ड कर चुकी है। कंपनी ने वर्ष 2014 में रेंज का डवलपमेंट शुरू किया था।

@कार खरीदने का यह समय है सबसे परफेक्ट, जानिए वजह ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab