Categories:HOME > Car > Compact Car

नई Hyundai Elantra की Launching होगी इसी साल

नई Hyundai Elantra की Launching होगी इसी साल

हुंडई (Hyundai) की करेंट डिजाइन फिलोसोफी ने ब्रांड के लिए वंडर का काम किया है और इसने साउथ कोरियन कारमेकर (South Korean Carmaker) की भारत में वन ऑफ द मेजर प्लेयर्स के रूप में पोजिशन को सीमेंटेड कर दिया है।

एलेंट्रा (Elantra) वन ऑफ द फस्र्ट कार्स है, जिसने हुंडई (Hyundai) के फ्लूडिक डिजाइन फिलोसोफी को अडॉप्ट किया और इसने इंडियन मार्केट, यूएसए व कनाडा में सम सीरियस ट्रेक्शन गेन किया। लेकिन यह आलमोस्ट थ्री ईयर्स अगो की बात है और अब यह एलेंट्रा (Elantra) की जनरेशन चेंज के लिए हाई टाइम है और यह उसकी मदद करेगा।

रिसेंट रिपोट्र्स इंडीकेट करती हैं कि हुंडई (Hyundai) इस साल के मिडिल तक एलेंट्रा (Elantra) के नए जनरेशन को लॉन्च कर सकती है। नई एलेंट्रा (Elantra) को हुंडई (Hyundai) ने पहली बार 2015 दुबई इंटरनेशनल मोटर शो में शोकेस किया था और इसके बाद से ही इसे लेकर कई स्पेकुलेशंस लगाई जा रही थीं।

नई एलेंट्रा कार (Elantra Car) के एक्सटीरियर व इंटीरियर में एक्सटेंसिव लिस्ट ऑफ चेंज हैं। अब इसका मच मोर रिजिड स्ट्रक्चर है। कार (Car) का 53 पर्सेंट एडवांस्ड हाई स्ट्रेंथ स्टील (AHSS) से बिल्ट है। दुबई में शोकेस की गई एलेंट्रा कार (Elantra Car) करेंट कार (Current Car) से 25 mm वाइडर व 20 mm लोंगर थी, जो कैबिन में बैटर स्पेस ट्रांसलेट करती है और इस कार (Car) को इंडिया में सोल्ड किया जा सकता है।

कार (Car)
में इंटीग्रेटेड डीआरएलएस फ्लेंकिंग प्रोमिनेंट हेक्सागोनल फ्रंट ग्रिल के साथ स्लीक रैप अराउंडड प्रोजेक्टर हैडलैम्प्स है। टेल लैम्प एलईडी हैं और इन्हें रिडिजाइन्ड किया गया है। इसे तीन इंजन ऑप्शन में ऑफर किया जा सकता है। ये मोस्ट लाइकली 6 स्पीड मैनुअल व ऑटोमैटिक ट्रांसमिशंस से मेटेड रहेंगे।

कार (Car)
मोस्ट लाइकली कंपनी के चेन्नई फेसिलिटी पर मैन्युफैक्चर (Manufacturer) की जाएगी। लोकल प्रोडक्शन से हुंडई (Hyundai) को प्राइस कंपीटिटिव रखने में मदद मिलेगी और यह टोयोटा कोरोला (Toyota Corolla), स्कोडा ऑक्टेविया (Skoda Octavia) फॉक्सवैगन जेटा (Volkswagen Jetta) को टक्कर देगी। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 15 से 18 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab