Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

BMW लॉन्च कर सकती है mini-GS adventure bike

BMW लॉन्च कर सकती है mini-GS adventure bike

बीएमडब्ल्यू (BMW) स्मालर जी310आर (G310R) के इंजन पर बेस्ड एक मिनी-जीएस एडवेंचर बाइक (mini-GS adventure bike) लॉन्च कर सकती है। जी310आर (G310R) एक इंडिया मेड मोटरसाइकिल (Motorcycle) होगी, जिसे दो साल पहले फॉम्र्ड हुए बीएमडब्ल्यू-टीवीएस एलायंस (BMW-TVS alliance) के अंडर डवलप किया जा रहा है।

जी310आर (G310R)
के इस साल डेब्यू करने की एक्सपेक्टेशन है, व्हाइल जीएस वर्जन (GS Version) 2017 में अपीयर होना लाइकली है। बीएमडब्ल्यू मोटराड यूके (BMW Motorrad UK) के डायरेक्टर फिल होर्टन ने कहा कि स्मालर एडवेंचर बाइक (adventure bike) वही इंजन यूज कर सकती है, जो जी310आर (G310R) में होता है।

यह एक 313cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है और 9500 rpm की दर से 34 bhp और 7500 rpm की दर से 28 Nm पीक टॉर्क चर्न आउट करता है। हाउएवर हम बिलीव करते हैं कि मोटरसाइकिल (Motorcycle) में इसके एडवेंचर मोटरसाइक्लिंग करेक्टर को सूट करने के लिए एक स्लाइटली डिफरेंट स्टेट ऑफ ट्यून रहेगा।

मोटरसाइकिल स्पोर्ट एंड लीजर (Motorcycle Sport & Leisure) के लिए होर्टन ने कहा कि न्यू मॉडल्स एसाइड, लाइन अप उतनी कंप्रीहेंसिव नहीं है, जितना उसे होना चाहिए। लेकिन प्लेंटी मोर बाइक्स (Bikes) को आना है, जिसमें वर्ष 2017 में एक जी310आर जीएस-स्टाइल डेरिवेटिव (G310R GS-Style Derivative) भी इनक्लूड है।

यह अपने आप में क्वाइट एन इंटरेस्टिंग प्रपोजिशन है। जस्ट लाइक जी310आर (G310R), मिनी-जीएस (mini-GS) को भारत में मैन्युफैक्चर्ड किए जाने की संभावना है। इसका मतलब है कि जब इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा, तो इसकी कीमत काफी ज्यादा होगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab