Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

भारत में शुरू हुई Honda CBR650R की डिलीवरी, ये है कीमत

भारत में शुरू हुई Honda CBR650R की डिलीवरी, ये है कीमत

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एचएमएसआई) ने होंडा बिगविंग गुरुग्राम शोरूम से अपनी नवीनतम मिडिलवेट स्पोर्टबाइक होंडा सीबीआर650आर की डिलीवरी शुरू कर दी है। होंडा सीबीआर650आर भारत में कंप्लीटली नॉक्ड डाउन (सीकेडी) किट्स से एसेम्बल की गई है।

इसकी कीमत  7.70 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) है और यह होंडा सीबीआर650 को रिप्लेस करती है। सीबीआर650आर बाइक में 649 सीसी, इन-लाइन फोर सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो कि 11500 आरपीएम पर 87 बीएचपी और 8000 आरपीएम पर 60.1 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक दो रंगों ग्रैंड प्रिक्स रेड और मैट गनपाउडर ब्लैक में अवलेबल है।

यदविंदर सिंह गुलेरिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बिक्री और विपणन, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि नई सीबीआर650आर होंडा की रेसिंग पेडिग्री के साथ सच्चे स्पोर्टी और पावरफुल परफोरमेंस को डिफाइन करती है। मोटरसाइकिल को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें विश्वास है कि यह यंग पैशनेट राइडर्स को एक नया अनुभव प्रदान करेगी। हम अपने बुकिंग ग्राहकों को डिलीवरी शुरू करने पर खुश हैं। उनकी आगे एक रोमांचक यात्रा की कामना करते हैं।

होंडा सीबीआर650आर में आर सफिक्स है, मिडिलवेट स्पोर्टबाइक पोजिशन में मोर टूरिंग ओरिएंटेड होंडा सीबीआर650एफ से स्पोर्टियर पर्सनलिटी में चेंज को अंडरस्कोर करता है। स्टाइलिंग लीटर-क्लास होंडा सीबीआर 1000आरआर फायरब्लेड से प्रेरित है। सीबीआर650आर में शार्प, अग्रेसिव लाइंस और एक्सटेंडेड साइड फेयरिंग्स, स्पोटिंर्गयर राइडिंग पोजिशन के साथ न्यू स्टाइलिंग है। इसममें फुल-एलईडी लाइटिंग और डिजिटल एलसीडी डिस्प्ले भी है।

मैकेनिकल फ्रंट पर मोटरसाइकिल में तेजी से डाउनशिफ्टिंग के लिए एक स्लिपर क्लच है। साथ ही होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल सिस्टम नाम का होंडा का ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम है, जो स्विच करने योग्य है। इसका चेसिस सीबीआर650एफ की तुलना में 6 किलोग्राम हल्का है और टॉटर हैंडलिंग के साथ मोर एजाइल है। सस्पेंशन को 41 मिमी अपसाइड डाउन शोवा सेपरेट फंक्शन फोक्र्स (एसएफएफ) द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

ब्रेकिंग को निस्सिन फोर-पॉट कैलिपर्स के साथ 310 मिमी ट्विन फ्रंट डिस्क और स्टैंडर्ड डुअल-चैनल एबीएस के साथ एक सिंगल 240 मिमी रियर डिस्क द्वारा हैंडल किया जाता है। नई सीबीआर650आर गुरुग्राम में होंडा बिगविंग डीलरशिप और पूरे देश में 22 होंडा विंगवल्र्ड डीलरशिप्स पर सेल के लिए अवलेबल है।

@माइलेज के साथ सस्ती बाइक चाहिए, ये हैं 40 हजार से कम कीमत की मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab