Categories:HOME > Car > Economy Car

15-Seater Tata Winger लॉन्च, होगी इससे टक्कर, कीमत...

15-Seater Tata Winger लॉन्च, होगी इससे टक्कर, कीमत...

टाटा मोटर्स ने नए 15-सीटर विंगर के साथ अपने कमर्शियल विकल लाइन अप में एक नया पीपुल मूवर एड किया है। नई टाटा विंगर 15एस का महाराष्ट्र में एक्स शोरूम प्राइस 12.05 लाख रुपए है। यह एक मोनोकॉक डिजाइन्ड बस है, जिसे फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए डिजाइन किया गया है। विंगर 15एस स्टेट में कंपनी के 23 डीलर्स के पास अवलेबल होगी।

मेन यूएसपी 15 सीटर कैपेसिटी के साथ टाटा ने मॉडल में होस्ट ऑफ फीचर्स और क्रीएचर कंफर्ट ऑप्शंस का प्रोमिस किया है, जो इसे इस सेगमेंट में पॉपुलर बना सकते हैं। विंगर 15एस की टक्कर फोर्स ट्रैवलर से होगी। टाटा मोटर्स में हैड सेल्स एंड मार्केटिंग, पैसेंजर कमर्शियल विकल बिजनेस यूनिट संदीप कुमार ने कहा कि रेपिड अर्बनाइजेशन, ट्रैफिक कंजेशंस और एनवायर्नमेंटल कंसन्र्स वाले देश में टाटा विंगर 15एस एक गेम चेंजिंग प्रॉडक्ट है।

यह टूर एंड ट्रेवल ऑपरेटर्स के लिए प्रॉडक्ट परफोरमेंस और फ्यूल एफिशिएंसी की प्रेसिंग नीड को एड्रेस करेगा। टाटा विंगर 15एस पैसेंजर के कंफर्ट और ऑपरेटर के इकोनोमिक्स के लिए यूनिक कॉम्बिनेशन ऑफर करती है। टाटा विंगर 15एस की लेंथ 5458एमएम है और यह 15 इंच व्हील्स पर राइड करता है। पीपुल मूवर का ग्राउंड क्लीयरेंस 180 एमएम है और लगेज कैपेसिटी 600 लीटर है। 6.3 इंच इंटरनल हाइट कैबिन में स्मूथ पैसेंजर मूवमेंट के लिए एनश्योर करती है।

टाटा विंगर 15एस पुश बैक सीट्स, इंडीविजुअल एसी वेंट्स और ईच रॉ ऑफ सीट्स के लिए यूएसबी चार्जिंग पॉइंट्स से इक्विप्ड है। मल्टी सीटर मोकोकॉक कंस्ट्रक्शन लॉवर लेवल्स ऑफ नोइस, वाईब्रेशन और हार्शनेस के लिए एनश्योर करता है। एक इंडिपेंडेंट फ्रंट सस्पेंशन विद एंटी रोल बार्स और रियर पर हाईड्रोलिक शॉक अब्जार्बर्स कंफर्टेबल राइड प्रोमिस करता है।

टाटा विंगर 15एस में 2.2 लीटर डाईकोर डीजल इंजन है जो 98 बीएचपी और 190 एनएम ऑफ फ्लैट टॉर्क के लिए ट्यून्ड है। टाटा विंगर 15एस टूर एंड ट्रेवल सेगमेंट के लिए स्पेशली डवलप्ड किया गया है और यह 3 साल या 3 लाख किमी की एक्सटेंडेड वारंटी से बैक्ड है।  

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab