Categories:HOME > Car > Economy Car

Honda ने इंडोनेशिया में लॉन्च की India bound Brio

Honda ने इंडोनेशिया में लॉन्च की India bound Brio

होंडा ब्रियो फेसलिफ्ट (Honda Brio Facelift) रिसेंटली इंडोनेशिया में लॉन्च की गई है। सेम मॉडल हमारे कंट्री में भी सून इंट्रोड्यूस किया जाएगा। होंडा (Honda) ने कार (Car) के एक्सटीरियर व इंटीरियर को ट्वीक किया था। एक्सटर्नल एपीयरेंस के टम्र्स में ब्रियो कार (Brio Car) में न्यू ग्रिल, लार्जर एअर इनटेक्स, न्यू बंपर्स व बैक पर एक क्रोम स्ट्रिप है।

कार (Car) के इनसाइड में मोस्ट वेलकम चेंज के रूप में एक न्यू डैशबोर्ड है। यह न्यू अमेज (Amaze) व अपकमिंग बीआर-वी (BR-V) के सिमिलर हैं। इंटीरियर में एक न्यू इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल विद रिवाइज्ड यूनिट फोर एअर कंडीशनिंग एंड न्यू रेक्टांगुलर वेंट्स हैं।

फेसलिफ्टेड ब्रियो (Facelifted Brio)
सेम 1.3 लीटर फोर सिलेंडर i-VTEC पेट्रोल इंजन से पॉवर्ड है, जो प्रीडेसेसर से लिया गया है। हालांकि अब यह पॉवर का 90 bhp और टॉर्क का 110 Nm प्रोड्यूस करता है। इंजन या तो एक न्यू सीवीटी या एक फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से मेटेड है।

इस साल फेसलिफ्टेड ब्रियो होंडा (Facelifted Brio Honda) के ऑटो एक्सपो लाइन अप (Auto Expo line up) से मिसिंग थी, लेकिन हम एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि इसे इसी साल भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। हमें बिलीव है कि बीआर-वी (BR-V) और अकॉर्ड (Accord) की लॉन्चिंग के बाद ब्रियो (Brio) का नंबर आएगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab