Categories:HOME > Car > Economy Car

Mahindra Marazzo भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Mahindra Marazzo भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में माराजो एमपीवी लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए है। यह प्राइस सेवन सीटर कंफिगरेशन वाले बेस एम2 वेरिएंट के लिए है। एट सीटर वर्जन के लिए एडिशनल 5000 रुपए देने होंगे। महिंद्रा डीलरशिप्स अक्रॉस द कंट्री ऑलरेडी बुकिंग एक्सेप्ट करना शुरू कर चुकी है। और जब अब प्राइस आउट हो गए हैं तो महिंद्रा माराजो की डिलीवरी जल्द ही शुरू हो जानी चाहिए।

एमपीवी चार वेरिएंट्स एम2, एम4 (10.95 लाख), एम6 (12.40 लाख) और एम8 (13.90 लाख) में ऑफर की जाएगी। इनमें एक ऑल न्यू 1.5 लीटर डीजल इंजन रहेगा। यह प्राइस देखते हुए लगता है कि माराजो की पोजिशन मारुति सुजुकी एर्टिगा और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के बीच है। महिंद्रा माराजो में शार्क इंस्पायर्ड डिजाइन है, जो स्ट्रीमलाइंड और एरोडायनेमिक शेप में दिख सकती है।

ओवरऑल सिलहोटे और फ्रंट ग्रिल शार्क लाइक टीथ रिजेम्बल करते हैं और विकल के अग्रेसिव स्टांस का एड करते हैं। टेल लैम्प्स में क्रीज लाइंस फ्लो होती हैं, जो टेल ऑफ ए शार्क से इंस्पायर्ड है। कंपनी का कहना है कि महिंद्रा माराजो क्वालिटी, टेक्नोलोजी, टेस्टिंग एंड वेलिडेशन नॉम्र्स, सेफ्टी, रेगुलेशंस एंड एमिशन में ग्लोबल स्टैंडर्ड्स बेंचमार्क किए हैं। इसकी एनी महिंद्रा विकल की तुलना में मोस्ट रिगोरस टेस्टिंग हुई है।

माराजो को महिंद्रा के ट्रॉय, मिशिगन स्थित नॉर्थ अमेरिकन टेक्निकल सेंटर में डवलप किया गया है। सेफ्टी के टम्र्स में महिंद्रा माराजो डुअल फ्रंट एअरबैग्स, एबीएस विद ईबीडी, ब्रेक असिस्ट एंड आईसोफिक्स सीट माउंट्स से इक्विप्ड है। ऑल वेरिएंट्स को 1.5 लीटर डीजल पॉवर देता है। यह पॉवर का 130 पीएस और टॉर्क का 300 एनएम जनरेट करता है और सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से मेटेड होता है। माना जा रहा है कि बाद में ऑटोमैटिक यूनिट भी ऑफर की जा सकती है।

@ये हैं 5 बेस्ट यूज्ड Dual Dirt Bike

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab