Categories:HOME > Car > Economy Car

Maruti Suzuki Ertiga जीआईआईएएस 2019 में हुई शोकेस, ये हैं फीचर्स

Maruti Suzuki Ertiga जीआईआईएएस 2019 में हुई शोकेस, ये हैं फीचर्स

जापानी ऑटोमोबाइल मैनुफैक्चरर सुजुकी ने 2019 गायकिंडो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो (जीआईआईएएस) में ऑल न्यू अर्टिगा कॉन्सेप्ट को अनवील किया। भारत में सैकंड जनरेशन अर्टिगा एमपीवी बेची जाती है। इस मॉडल के इंटीरियर व एक्सटीरियर में कई फीचर अपडेट्स हैं।

स्टैंडर्ड अर्टिगा के कंपेरिजन में इंडोनेशिया ऑटो शो में शोकेस किए गए कॉन्सेप्ट मॉडल में फ्रंट बंपर की लोअर साइड पर क्रोम हाईलाइट्स, नया थ्री स्लैट ग्रिल, नए अलॉय व्हील्स, कंट्रास्ट कलर्ड रूफ और साइड स्कट्र्स दिखाई दिए। इसके साथ ही ऑफर में बूट के विड्थ पर क्रोम स्ट्रिप रनिंग और एक इंटीग्रेटेड स्पोइलर है।

इनसाइड में सुजकी अर्टिगा कॉन्सेप्ट एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, फॉक्स वुड इंसट्र्स और एक बीज थीम्ड इंटीरियर से इक्विप्ड है। मॉडल के हर्ट में एक 1.5 लीटर बी15बी पेट्रोल इंजन है, जो एक फोर स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से पेयर्ड है। यह बीलीव किया गया है कि सुजुकी अर्टिगा कॉन्सेप्ट अपकमिंग अर्टिगा क्रॉस के लिए बेस तैयार कर सकता है, जिसे भारत में आगामी महीनों में लॉन्च किया जाएगा।

अब तक बताए गए फीचर्स के साथ मॉडल में एक सिक्स सीट लेआउट (कैप्टन सीट्स फोर सैकंड रॉ) एंड बॉडी क्लैडिंग हो सकते हैं। अर्टिगा क्रॉस एक बार लॉन्च होने के बाद नए नाम के साथ आ सकती है और इसे नेक्सा डीलरशिप्स के वाया सोल्ड किया जाएगा।

@ये बाइक हैं कारों से भी ज्यादा दमदार, डालिए एक नज़र

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab