Categories:HOME > Car > Economy Car

2019 Maruti Suzuki Ignis भारत में लॉन्च, कीमत...

2019 Maruti Suzuki Ignis भारत में लॉन्च, कीमत...

मारुति सुजुकी ने भारत में नए सेफ्टी फीचर्स और डिस्टिंक्ट न्यू लुक के साथ 2019 इग्निस हैचबैक लॉन्च कर दी है। इसका स्टार्टिंग प्राइस 4.79 लाख रुपए है। रिफ्रेश्ड इग्निस के सभी वेरिएंट्स में अब स्टैंडर्ड फीचर्स के रूप में रिवर्स पार्किंग असिस्ट सिस्टम, को ड्राईवर सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम हैं। डिजाइन को एनहेंस करने के लिए जेटा और एल्फा वेरिएंट्स में रूफ रेल्स एड किए गए हैं।

इग्निस ऑलरेडी डुअल फ्रंट एअरबैग्स, एबीएस एंड ईबीडी, सीट बेल्ट प्री टेंशनर्स विद फोर्स लिमिटर्स एंड आइसोफिक्स, चाइल्ड सीट रिस्ट्रेंट सिस्टम जैसे स्टैंडर्ड फिटमेंट्स से इक्विप्ड है। मारुति सुजुकी इंडिया के मार्केटिंग एंड सेल्स सीनियर एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरएस कलसी ने कहा कि आज इग्निस ने कस्टमर्स का प्रीमियम कॉम्पैक्ट सेगमेंट में नजरिया बदल दिया है। इग्निस ने अनकंवेशनल की तलाश में रहने वालों के लिए अपने आपको कंप्लीट पैकेज एस्टेब्लिश कर लिया है।

पैसेंजर सेफ्टी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हुए हमने इग्निस को मोर सेफ्टी फीचर्स के साथ लोड किया है। ये सभी वेरिएंट्स में स्टैंडर्ड के रूप में ऑफर किए जाएंगे। इग्निस की डिजाइन एनहेंस करने और स्ट्रॉन्ग रोड प्रजेंस देने के लिए अब जेटा और एल्फा वेरिएंट्स में नई रूफ रेल्स ऑफर की गई हैं। हम कॉन्फिडेंट हैं कि अपडेटेड वर्जन ऑफ इग्निस प्रीमियम अर्बन कार यूजर के लिए इवन मोर अट्रेक्टिव होगा।

वर्ष 2017 में लॉन्च की गई ब्रांड इग्निस एक न्यू जेन रिजिड प्लेटफॉर्म पर बिल्ट है, एमबॉडिंग सुजुकी टोटल इफेक्टिव कंट्रोल टेक्नोलोजी फोर ऑक्यूपेंट्स प्रोटेक्शन। मारुति सुजुकी ने कहा कि इग्निस फ्रंटल ऑफसेट, साइड इम्पेक्ट के लिए कंप्लिएंट है और यट टू बी इंट्रोड्यूस्ड पेडेस्ट्रियन सेफ्टी क्रेश रेगुलेशंस।

@देश की टाॅप 10 बिकने वाली कारें हैं ये

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab