Categories:HOME > Car > Economy Car

Maruti ने ऑफर की Ciaz ZXi+ Automatic, कीमत 10.08 लाख

Maruti ने ऑफर की Ciaz ZXi+ Automatic, कीमत 10.08 लाख

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने साइलेंटली सियाज पेट्रोल ऑटोमैटिक (Ciaz Petrol Automatic) का जेडएक्सआईप्लस वेरिएंट (ZXi+ Variant) ऑफर करना शुरू कर दिया है। दिल्ली में एक्स शोरूम इसकी कीमत 10.08 लाख रुपए है।

अभी तक ऑटोमैटिक वर्जन वीएक्सआईप्लस (Automatic Version VXi+) जेडएक्सआई ट्रिम्स (ZXi Trims) में ही अवलेबल था। सियाज पेट्रोल ऑटोमैटिक (Ciaz Petrol Automatic) एक 1373 cc, फोर सिलेंडर मिल से पॉवर्ड है, जो 6000 rpm की दर से पॉवर का 91 bhp व 4000 rpm की दर से टॉर्क का 130 Nm प्रोड्यूस करता है।

यह मोटर एक फोर स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से मेटेड है। जेडएक्सआई ट्रिम (ZXi Trim) से एक स्टेप अबव जेडएक्सआईप्लस वेरिएंट (ZXi+ Variant) वाइडर 195 सेक्शन टायर्स पर राइड करती है, जो जेडएक्सआई (ZXi) में 185 था। कॉस्मेटिकली इसमें बूट पर एक क्रोम गार्निश व एक डोर बेल्टलाइन गार्निश फीचर्स हैं।

कैबिन में लैदर उपहोलस्टेरी, एक लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील व नेविगेशन और वॉइस कमांड्स के साथ एक स्मार्टप्ले टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इनक्लूड हैं। सियाज (Ciaz) भारत में एक सी सेगमेंट कार (C Segment Car) है। मारुति सियाज (Maruti Ciaz) ने कार (Car) में न्यू फीचर्स व न्यू टेक के एडिशन के साथ वैल्यू फोर मनी प्रपोजिशन की कोशिश की है।

भारतीय बाजार में सेल्स के टर्म्स में यह कार होंडा सिटी (Honda City) के जस्ट बिहाइंड है और इसका कंपीटिशन हुंडई वर्ना (Hyundai Verna), फोक्सवैगन वेंटो (Volkswagen Vento) स्कोडा रैपिड (Skoda Rapid) से भी है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab