Categories:HOME > Car > Economy Car

Sub-4M Under 7 Lakh Segment पर Focuss करेगी Renault India

Sub-4M Under 7 Lakh Segment पर Focuss करेगी Renault India

रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) अब शॉर्ट एंड मीडियम टर्म्स में सब-4एम अंडर-7 लाख स्पेस (Sub-4M Under 7 Lakh Space) वाली कारों (Cars) पर फोकस करेगी। इसका मतलब ये नहीं है कि कंपनी (Company) का कोई प्रीमियम प्रोडक्ट लॉन्च नहीं होगा।

रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) के एमडी सुमित साहनी ने गुडी पडवा के मौके पर पुणे में चार आउटलेट्स के इनोगरेशन और अराउंड 100 कारों (Cars) की डिलीवरी के मौके पर यह बात कही। कट थ्रॉट स्माल कार सेगमेंट (Cut Throat Small Car Segment) में रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) एक रनअवे सक्सेस रही है और इसने कंपनी (Company) को अदर रिलीवेंट मास मार्केट सब सेगमेंट्स में अपनी प्रजेंस को एक्सटेंड करने के लिए एनफ कॉन्फिडेंस दिया है।

साहनी ने कहा कि इंडियन कार मार्केट (Indian Car Market) में सब-4एम प्रोडक्ट्स (Sub-4M Products) रफली 70 पर्सेंट ऑफ द सेल्स अकाउंट करते हैं और इसमें से क्विड (Kwid) ओनली 24 पर्सेंट कवर करती है। इसलिए कंपनी (Company) के पास नए प्रोडक्ट्स के साथ कम अप करने के लिए एम्पल रूम है।

फ्लेक्सिबल व कॉस्ट इफेक्टिव सीएमएफ-ए मॉड्युलर प्लेटफॉर्म रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) के फ्यूचर प्रोडक्ट प्लांस में एक क्रूशल रोल प्ले करेगा। सब-4एम सेगमेंट (Sub-4M Segment) की कंप्रेहेंसिव कवरेज के लिए क्विड 1.0 लीटर (Kwid 1.0 litre) के इंट्रोडक्शन के साथ स्टार्ट करने का प्लान है, जो डेफिनेटली दिवाली से पहले लॉन्च कर दी जाएगी।

बिगर इंजन्ड वेरिएंट सून एक एएमटी वेरिएंट (AMT Variant) के साथ ऑगमेंट किया जाएगा। रेनॉल्ट इंडिया (Renault India) ने प्रिवियसली अनाउंस किया था कि यह नेक्स्ट फ्यू ईयर्स तक एवरी ईयर एट लीस्ट वन न्यू प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। यह सेफ टू एज्यूम है कि मोस्ट ऑफ दीज प्रोडक्ट्स 4 से 7 लाख रुपए की कैटेगरी में रहेंगे।

रेनॉल्ट-निसान एलायंस (Renault-Nissan Alliance) का हाईली वर्सेटाइल लोकली डवलप्ड मॉड्युलर प्लेटफॉर्म सीएमएफ क्विड (Kwid) में अंडरपिंस है और यह इस फ्रेंच ऑटोमेकर (French Automaker) के इंडियन प्रोडक्ट प्लान में एक क्रूशल रोल प्ले करेगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab