Categories:HOME > Car > Electric Car

सोनी, होंडा आने वाली ऑटोनॉमस इलेक्ट्रिक कार में पीएस5 कर सकते हैं सेट

सोनी, होंडा आने वाली ऑटोनॉमस इलेक्ट्रिक कार में पीएस5 कर सकते हैं सेट

सैन फ्रांसिस्को । सोनी ग्रुप और होंडा मोटर कथित तौर पर अपने आगामी मनोरंजन-केंद्रित इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) में पीएस5 को फिट करने पर विचार कर रहे हैं। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, सोनी होंडा मोबिलिटी (संयुक्त उद्यम) के अध्यक्ष इजुमी कवनिशी के मुताबिक, सोनी के लिए यह 'तकनीकी रूप से संभव' है कि वह होंडा के साथ निर्माण करने की योजना में प्लेस्टेशन 5 प्लेटफॉर्म को शामिल करे।

सोनी होंडा मोबिलिटी के अध्यक्ष यासुहाइड मिजुनो ने कहा, "लक्ष्य एक कार को हार्डवेयर के रूप में विकसित करना है जो मनोरंजन और नेटवर्क को पूरा करेगा।"

कवनिशी ने कहा, "अपनी कार में आनंद लेने के लिए, आपको इसे एक ऐसा स्थान बनाना होगा जहां आपको ड्राइव करने की आवश्यकता न हो और यह भी उल्लेख किया कि ऐसा होने में कुछ समय लगेगा।"

नई कंपनी की स्थापना के लिए कंपनियों ने जून में हाथ मिलाया था जो उच्च मूल्य वर्धित ईवी की बिक्री में संलग्न होगी और गतिशीलता के लिए सेवाएं प्रदान करेगी।

इस साल अक्टूबर में, सोनी ग्रुप और होंडा मोटर ने 2026 में अमेरिका में अपनी संयुक्त नई कंपनी से पहली ईवी देने की योजना की घोषणा की थी और प्री-ऑर्डर 2025 में शुरू होंगे।

संयुक्त नई कंपनी का उद्देश्य होंडा और सोनी की विशेषज्ञता को एक साथ लाना है।

--आईएएनएस

@मुश्किल नहीं है कार खरीदना, जानिए कैसे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab