Categories:HOME > Car > Luxury Car

BMW ने की X7 SUV कंफर्म

BMW ने की X7 SUV कंफर्म<br>

बीएमडब्ल्यू (BMW) ने अपनी एनुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रजेंटेशन के दौरान एसयूवी एक्स7 (SUV X7) का डवलपमेंट और प्रजेंस कंफर्म किया। प्रजेंटेशन की सिंगल पिक्चर रीवील करती है कि यह जर्मन ऑटोमेकर (German Automaker) का न्यू फ्लैगशिप यूटिलिटी वीकल होगा।

एक्स7 (X7)
वर्ष 2013 से अंडर डवलपमेंट है और बिलीव्ड है कि इसे बीएमडब्ल्यू (BMW) और इसके अल्ट्रा लक्जरी ब्रांड रोल्स रोयस (Rolls Royce) द्वारा जोइंटली डवलप किया जाएगा। माना जा रहा है कि यह कार (Car) लेटेस्ट जनरेशन 7 सीरीज में यूज किए गए सेम आरडब्ल्यूडी प्लेटफॉर्म से ही अंडरपिन्ड रहेगी।

फिलहाल इस कार (Car) के बारे में बहुत ज्यादा डिटेल अवलेबल नहीं हुई है, लेकिन हमें भरोसा है कि इसमें कुछ बदलाव होंगे। एक्सपेक्टेशन है कि इसे बोथ सेवन सीट एंड फाइव सीट कनफिगरेशन में ऑफर किया जाएगा, जिसमें एडब्ल्यूडी के साथ लार्जर कैपेसिटी पेट्रोल व डीजल इंजन रहेंगे।

साथ ही एक एम वर्जन (M Version) भी होगा, जिसमें एक लार्ज ट्विन टर्बो पेट्रोल मोटर व रियर बेस्ड एक्सड्राईव सिस्टम हो सकता है। मार्केट पोजिशनिंग व राइवल्स को लेकर स्पेकुलेशंस लगाना टू अर्ली होगा, लेकिन कहा जा सकता है कि यह कार (Car) लॉन्चिंग के थोडे दिन बाद ही भारत में सर्टेनली अराइव करेगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab