Categories:HOME > Car > Luxury Car

BMW X7 हुई Render, लॉन्चिंग में इंतजार

BMW X7 हुई Render, लॉन्चिंग में इंतजार

बीएमडब्ल्यू (BMW) का कोई मॉडल करेंटली मर्सिडीज जीएलएस (Mercedes GLS) का डायरेक्ट राइवल नहीं है, लेकिन यह इस डिकेड तक बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) के इंट्रोडक्शन के साथ चेंज हो जाएगा।

फ्यूचर फुल साइज क्रॉसओवर (Future Full Size Crossover) मार्च 2014 में प्रोडक्शन के लिए कंफर्म हो गया था और एक्सपेक्टेशन है कि इसे 2018 में सेल के लिए उतार दिया जाएगा। ओमनीऑटो की स्पेकुलेटिव रेंडरिंग शो करती है कि रेंज रोवर (Range Rover) की फ्यूचर राइवल बीएमडब्ल्यू (BMW) कैसी दिखेगी।

रेंडर्ड बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) में बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज (BMW 7 Series) से क्यूज बोरो किए गए हैं। बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) इनिशियली बीएमडब्ल्यू एफ17 (BMW F17)  कोडनेम से जानी गई थी और यह क्लस्टर आर्किटेक्चर (CLAR) रियर व्हील ड्राइव प्लेटफॉर्म पर बेस्ड रहेगी, जो करेंटली बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज सैलून (BMW 7 Series Saloon) में अंडरपिन है।

यह बीएमडब्ल्यू एक्स5 (BMW X5) का बिग ब्रदर होगा और अपनी जनरेशन में सीएलएआर (CLAR) पर बेस्ड रहेगा, लेकिन यह सिम्पली एक स्ट्रेच्ड वर्जन नहीं होगा। बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) को थ्री रॉ 7 सीट लेआउट एज स्टैंडर्ड और रिपोर्टेडली एक 4 सीट लेआउट में ऑफर किया जाएगा। एक्स7 (X7) को 3.0 से 6.0 लीटर डिस्प्लेसमेंट रेंज के साथ सिक्स, एट व 12 सिलेंडर पेट्रोल एंड डीजल इंजन में ऑफर किया जा सकता है।

बीएमडब्ल्यू (BMW) अपने फ्यूचर एसयूवी फ्लैगशिप (SUV Flagship) में सर्टेनली एक आईपरफोरमेंस प्लग इन हाईब्रिड वेरिएंट (iPerformance Plug in Hybrid Variant) को ला सकती है। बीएमडब्ल्यू एक्स7 (BMW X7) का प्रोडक्शन 2018 के शुरू में स्पार्टेनबर्ग (अमेरिका) में शुरू होने की संभावना है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab