Categories:HOME > Car > Luxury Car

Mini Cooper Convertible भारत में लॉन्च, कीमत 34.90 लाख रुपए

Mini Cooper Convertible भारत में लॉन्च, कीमत 34.90 लाख रुपए

मिनी (Mini) ने भारत में नेक्स्ट जनरेशन कूपर कनवर्टिबल कार (Cooper Convertible Car)  लॉन्च कर दी है। इसका एक्स शोरूम प्राइस टैग 34.90 लाख रुपए से शुरू होगा। सॉफ्ट-टॉप कनवर्टिबल (Convertible) एक ऑल न्यू प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और न्यू रेंज ऑफ ड्राइवट्रेंस के साथ अवलेबल है।

न्यू यूकेएल प्लेटफॉर्म के साथ कनवर्टिबल (Convertible) साइज में ग्रोन हुई है और लास्ट ईयर लॉन्च किए गए हार्डटॉप थ्री डोर वर्जन के आईडेंटिकल है। यह अपने प्रीडेसेसर से एवरी डायमेंशन में मच बिगर है। व्हीलबेस कैबिन और बूट में सम मोर स्पेस ऑफर कर रहा है। रिट्रेक्टेबल टॉप जस्ट 18 सैकंड में फोल्ड किया जा सकता है और फोल्ड करने पर पार्ट ऑफ द बूट को ऑक्यूपाई कर लेता है।

सर्कुलर थीम और टोगल स्विचेज के साथ इनसाइड्स रेस्ट ऑफ द मिनी रेंज (Mini Range) के सिमिलर है। अंडर द हूड कनवर्टिबल (Convertible) में न्यू थ्री सिलेंडर 2 लीटर, 4 सिलेंडर इंजन है, जो बीएमडब्ल्यू (BMW) की ट्विन पॉवर टर्बो टेक्नोलोजी को फीचर करता है। पॉवरफुल इंजन पॉवर का 189 bhp और टॉर्क का 280 Nm जनरेट करने में कैपेबल है।

यह वीकल 7.1 सैकंड में 0 से 100 Km/h की रफ्तार पकडने में सक्षम है और इसकी टॉप स्पीड 233 Km/h है। मिनी कनवर्टिबल (Mini Convertible) में एलईडी डीआरआलएस, हर्मन कारडन म्यूजिक सिस्टम, एम्बिएंट लाइटिंग, लेदर उपहोलस्टेरी, डिटेल्ड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक कॉम्प्रिहेंसिव इलेक्ट्रॉनिक सेफ्टी नेट जैसे फीचर्स हैं।

मिनी कनवर्टिबल (Mini Convertible)
को भारत में सीबीयू रूट से इंपोर्ट किया जाता है और इसे नेक्स्ट जनरेशन स्टैंडर्ड हार्डटॉप और एस वेरिएंट्स के अलोंगसाइड सोल्ड किया जा रहा है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab