Categories:HOME > Car > Luxury Car

Mini One D Clubman यूके में Launch

Mini One D Clubman यूके में Launch

यूनाइटेड किंगडम (यूके) में मिनी वन डी क्लबमैन कार (Mini One D Clubman Car) को लॉन्च कर दिया गया है। मिनी (Mini) का यह न्यू एंट्री लेवल मॉडल मैनुअल व ऑटोमैटिक गाइजेज में हो सकता है। मैनुअल के लिए इसका प्राइस 20.59 लाख और ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 22.04 लाख रुपए से शुरू होता है।

वन डी क्लबमैन (One D Clubman)
एक 1.5 लीटर थ्री सिलेंडर डीजल इंजन से पॉवर्ड है, जो 116 bhp और टॉर्क का 270 Nm प्रोड्यूस करता है। यह 10.4 सैकंड में 0 से 100 Km/h की रफ्तार पकडने में कैपेबल है और इसकी टॉप स्पीड 191 Km/h है। मैनुअल एक सिक्स स्पीड बॉक्स और ऑटोमैटिक एक सिक्स स्पीड स्टेपट्रॉनिक है।

यह वन डी क्लबमैन (One D Clubman) लॉट ऑफ फीचर्स से इक्विप्ड है डेस्पाइट बींग एन एंट्री लेवल मॉडल। इस लिस्ट में ऑटोमैटिक हैडलैम्प्स व वाइपर्स, फोग लैम्प्स, क्रूज कंट्रोल, 16 इंच अलॉय व्हील्स, टीपीएमएस, सैटेलाइट नेविगेशन व फ्लोर मैट्स इनक्लूड हैं। जो इंटरेस्टेड हैं, वे चिली पैक के लिए भी जा सकते हैं, जिसमें लैदर सीट्स, पार्क असिस्ट, क्लाइमेट कंट्रोल व एलईडी लाइट्स हैं।

सेफ्टी फ्रंट पर वन डी क्लबमैन (One D Clubman) में 6 एअरबैग्स और सीटबेल्ट प्री टेंशनर्स हैं। 2016 ऑटो एक्सपो (2016 Auto Expo) में बीएमडब्ल्यू (BMW) ने अनाउंस किया था कि न्यू क्लबमैन (Clubman) इंडिया आ रही है और यही मॉडल एक्सपेक्टेड है। इसका प्राइस रेगुलर मिनी रेंज (Mini Range) से हायर रहेगा और इसे चेन्नई के आउटसाइड बीएमडब्ल्यू (BMW) के प्लांट में लोकली एसेम्बल्ड किया जाएगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab