Categories:HOME > Car > Luxury Car

Range Rover की New Open Top Evoque Convertible Car भारत में Spied

Range Rover की New Open Top Evoque Convertible Car भारत में Spied

रेंज रोवर (Range Rover) की अपकमिंग इवोक कंवर्टिबल कार (Evoque Convertible Car) रिसेंटली टेस्टिंग के दौरान भारत में स्पाई की गई, जो इसकी लॉन्चिंग का हिंट देता है। यह एसयूवी (SUV) का ओपन टॉप वर्जन (Open Top Version) है और दुनिया में मोस्ट कैपेबल कंवर्टिबल एसयूवी (SUV) में पिटेड की जाती है।

इस इवोक कंवर्टिबल (Evoque Convertible) का मेन यूएसपी ग्लास रियर स्क्रीन के साथ सॉफ्ट टॉप रूफ है। यह स्क्रीन रियर सीट्स के बिहाइंड लोकेटेड प्लास्टिक कवर के अंडर टक्ड होती है। यह फुली ऑटोमेटेड रूफ एक जेड फोल्ड मैकेनिज्म रखती है। इसकी मदद से यह 48 Km/h की स्पीड से 21 सैकंड में क्लोज हो जाती है।

रेंज रोवर इवोक (Range Rover Evoque) का ओपन टॉप वर्जन (Open Top Version) भारत में ओनली एचएसई डायनेमिक वेरिएंट (HSE Dynamic Variant) में ऑफर किया जाएगा। यह एक 2.0 लीटर एसआई4 टर्बोचाज्र्ड फोर सिलेंडर पेट्रोल मिल से पॉवर्ड होती है। यह इंजन पॉवर का 237 bhp और टॉर्क का 340 Nm चर्न आउट करता है।

यह एक 9 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से मेटेड है और इसके ऑल व्हील्स में पॉवर एक फोर व्हील ड्राइव सिस्टम के वाया सेंट की जाती है। कार (Car) 8.6 सैकंड में ही 0 से 100 Km/h की रफ्तार पकडने के साथ 209 Km/h की टॉप स्पीड के कैपेबल है। रेंज रोवर इवोक कंवर्टिबल (Range Rover Evoque Convertible) के भारत में इसी साल लॉन्च किए जाने की एक्सपेक्टेशन है। इसे हमारे देश में सीबीयू रूट से लाया जाएगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab