Categories:HOME > Bike > Scooter

2018 Honda Activa-i अपडेट्स के साथ लॉन्च, कीमत...

2018 Honda Activa-i अपडेट्स के साथ लॉन्च, कीमत...

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने वर्ष 2018 के लिए अपडेटेड एक्टिवा-आई इंट्रोड्यूस किया है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 50010 रुपए है। 2018 होंडा एक्टिवा-आई स्कूटर में कॉस्मेटिक अपग्रेड्स और नए कलर ऑप्शंस हैं और इसमें मार्जिनल प्राइस हाइक है। एक्टिवा आई होंडा के टू व्हीलर फ्लीट के अपडेटेड मॉडल्स की लिस्ट में जुड़ गया है। कंपनी ने इस साल के शुरू में अनाउंस किया था कि वह फाईनेंशियल ईयर 2018-19 में अपने 18 एक्जिस्टिंग मॉडल्स के अपग्रेड्स रोल आउट करेगी।

साथ ही करेंट फिशल में एक नया टू व्हीलर भी लॉन्च किया जाएगा। अपग्रेड्स के रसपेक्ट के साथ 2018 होंडा एक्टिवा-आई में एक रिवाइज्ड इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, मैटेलिक एक्जास्ट मफलर, फ्रंट स्टोरेज हुक और नए बॉडी ग्राफिक्स हैं। 2018 एक्टिवा-आई में फोर इन वन इग्निशन फीचर भी है, जो सबसे पहले पिछले साल होंडा ग्रेजिया में इंट्रोड्यूस किया गया था। 2018 अपडेट के पार्ट के हिसाब से स्कूटर पांच नए कलर कैंडी जेजी ब्ल्यू, इम्पीरियल रेड मैटेलिक, लश मेजेंटा मैटेलिक, ऑर्किड पर्पल मैटेलिक और मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक में अवलेबल है।

हाउएवर इसके इंजन में कोई चेंज नहीं है। पॉवर के लिए सेम 109 सीसी सिंगल सिलेंडर, एअर कूल्ड इंजन है, जो 7000 आरपीएम से 8 बीएचपी और 5500 आरपीएम से पीक टॉर्क का 9 एनएम प्रोड्यूस करता है। यह एक सीवीटी यूनिट से मैटेड है। स्कूटर ट्यूबलेस टायर्स पर राइड करता है, जबकि आइदर एंड पर 130 एमएम ड्रम ब्रेक्स के साथ ब्रेकिंग परफोरमेंस है।

स्कूटर में स्टैंडर्ड के रूप में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) है। होंडा एक्टिवा-आई को एक्टिवा रेंज में 2013 में एक एंट्री लेवल ऑफरिंग के रूप में लॉन्च किया गया था। होंडा एक्टिवा-आई को हीरो प्लेजर, टीवीएस स्कूटी जेस्ट, सुजुकी सहित अन्य स्कूटरों से टक्कर मिलेगी। हालांकि एक्टिवा-आ इस रेंज में होंडा एक्टिवा 5जी से ओवरशेडो रहेगी।

@जानिए, 70 साल में कितनी बदल गई आपकी कार ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab