Categories:HOME > Bike > Scooter

Auto Expo 2016 : Honda ने Launch किया 110 cc Navi Two Wheeler

Auto Expo 2016 : Honda ने Launch किया 110 cc Navi Two Wheeler

ग्रेटर नोएडा में ऑनगोइंग ऑटो एक्सपो 2016 (Auto Expo 2016) होंडा टू व्हीलर (Honda Two Wheeler) के एक एनटायरली न्यू वेकी लुकिंग प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए बेहतरीन होस्ट साबित हुआ। इसका नाम नवी (Navi) है और यह एक टू व्हीलर (Two Wheeler) है जिसे आप टाइप कास्ट नहीं कह सकते हैं।

नेवर्दलैस नवी (Navi) फर्स्ट एवर होंडा मॉडल (Honda Model) है जिसे ब्रांड के इंडियन आर एंड डी आर्म के स्क्रैच से डिजाइंड और डवलप्ड किया गया है। नवी (Navi) एक टिनी 110 cc टू व्हीलर (Two Wheeler) है, जो होंडा (Honda) की पॉपुलर 125 cc मिनी बाइक द ग्रूम (The Groom) को रिजेम्बल करता है।

व्हाइल ग्रूम (Groom) एक फुल ऑन मोटरसाइकिल (Motorcycle) है, नवी (Navi) के सामने बिट ऑफ आईडेंटिटी क्राइसिस है। यह पार्ट स्कूटर (Part Scooter) पार्ट अर्बन कम्यूटर (Part Urban Commuter) है और अफोर्डेबल प्राइस पर फन राइड ऑफर करने का प्रोमिस करता है। यह वास्तव में स्पेशल है।

यह किक ऑफ के लिए इंटरेस्टिंग दिखता है। और 39 हजार 500 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर नवी (Navi) सीम्स क्वाइट टेम्पटिंग एज वैल। यह एक फुल एफिशिएंट 110 cc इंजन से पॉवर्ड है, जो होंडा (Honda) की एचईटी फ्यूल सेविंग टेक से लैस है।

इसमें अन्य फीचर्स में टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ट्यूबलैस टायर्स व स्ट्रेस फ्री राइडिंग अमोंग ट्रैफिक के लिए डिंकी डायमेंशंस हैं। होंडा (Honda) ने यह ऑफिशियल कर दिया है कि नवी (Navi) की सेल अप्रेल से शुरू होगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab