Categories:HOME > Bike > Scooter

Yamaha Ray ZR Street Rally Edition भारत में लॉन्च, प्राइस...

Yamaha Ray ZR Street Rally Edition भारत में लॉन्च, प्राइस...

इंडिया यामाहा मोटर ने भारत में रे जेडआर स्ट्रीट रैली एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसका दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइस 57898 रुपए है। स्कूटर को सबसे पहले 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। यामाहा ने कहा कि इसकी डिजाइन यामाहा के अदर ग्लोबल मॉडल्स से इंस्पायर्ड है। रे जेडआर स्ट्रीट रैली एडिशन बेसिकली स्टैंडर्ड रे जेडआर का डेक्ड अप वर्जन है, जिसमें स्पोर्टी डेमनोर और स्नेजी ग्राफिक्स हैं।

फ्रंट हैडलाइट अपरोन में अब एक विंग स्टाइल फेयरिंग है, जो यामाहा एमटी-09 से इंस्पायर्ड है। यह स्कूटर को एक स्पोर्टी स्टेंस देता है। कंपनी ने विंड ब्लास्ट से हैंड्स को प्रोटेक्ट करने के लिए नए नूकल गाड्र्स इनकॉर्पोरेटेड किए हैं। अदर फीचर्स में फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, राइजिंग एअर रियर एंड और रोलर रॉकर आर्म है, जो लॉ स्पीड पर लॉस ऑफ पॉवर को रिड्यूस करता है।

यामाहा मोटर इंडिया सेल्स प्राईवेट लिमिटेड के सेल्स एंड मार्केटिंग सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने कहा कि यामहा का साइग्नस रे जेडआर स्ट्रीट रैली एडिशन पॉवर व स्टाइल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है, जो इसे एक एस्पिरेशनल बाई बनाता है। टेक्नोलोजिकली एडवांस्ड, स्पोर्टी एंड स्टाइलिश प्रॉडक्ट्स को प्रोवाइड करने की यामाहा की लीगेसी को कंटीन्यू करने के लिए स्ट्रीट रैली स्कूटर कस्टमर्स के लिए एक्साइटमेंट लाएगा।

साइग्नस रे जेडआर स्ट्रीट रैली एडिशन दो कलर्स रैली रेड और रेसिंग ब्ल्यू में अवलेबल रहेगा। यामाहा ने कहा कि स्कूटर जुलाई के लास्ट वीक से डिलरशिप्स को हिट करेगा। स्ट्रीट रैली एडिशन स्कूटर में सेम 113 सीसी सिंगल सिलेंडर ब्ल्यू कोर इंजन है, जो 7.2 बीएचपी और पीक टॉर्क का 8.1 एनएम जनरेट करता है। इंजन एक सीवीटी यूनिट से पेयर्ड है। सम ऑफ द अदर फीचर्स में एक 170 एमएम फ्रंट डिस्क ब्रेक, 21 लीटर अंडरसीट स्टॉवेज, एक फ्रंट पॉकेट फोर स्टोरिंग निक नेक्स, की सीक्योर ग्रिप और एक टू लेवल सिंगल सीट भी इनक्लूड है।

@ये बाइक हैं कारों से भी ज्यादा दमदार, डालिए एक नज़र

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab