Categories:HOME > Bike > Scooter

Yamaha जल्द लॉन्च करने जा रही है नया Product

Yamaha जल्द लॉन्च करने जा रही है नया Product

यामाहा (Yamaha) ने फरवरी में ग्रेटर नोएडा में आयोजित 2016 ऑटो एक्सपो (2016 Auto Expo) में अपनी मिडिलवेट मोटरसाइकिल एमटी-09 (Middleweight Motorcycle MT-09) लॉन्च कर सबको सरप्राइज्ड कर दिया। अब कंपनी (Company) 14 अप्रेल को एक और सरप्राइज देने की प्लानिंग कर रही है।

यामाहा (Yamaha)
उस दिन एक स्पेशल प्रेस कॉन्फ्रेंस होल्ड करेगी और हमारा बिलीव है कि तब एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि लॉन्च की डिटेल्स अभी तक क्लियर नहीं हुई हैं। हाउएवर यामाहा रे-जेडआर (Yamaha Ray-ZR) के चांसेज हाई हैं, जिसे ऑटो एक्सपो (Auto Expo) में अदर अपडेटेड प्रोडक्ट्स के साथ पहली बार शोकेस किया गया था।

यह स्कूटर (Scooter) एक्जिस्टिंग यामाहा रे-जेड (Yamaha Ray-Z) का एक मेजर फेसलिफ्ट है और 113 cc ब्ल्यू कोर इंजन के साथ सेम प्लेटफॉर्म रिटेन करता है। स्कूटर (Scooter) का फ्रंट फेशिया कंप्लीटली चेंज्ड है और यह अपने सिबलिंग से मच स्पोर्टियर लुक करता है। इसमें ऑप्शनल अलॉय व्हील्स व फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे सम न्यू फीचर्स भी हैं।

कंटिन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT)
के साथ यह 90 Km/h की डिसेंट टॉप स्पीड ऑफर करता है और 66 Km/lt तक फ्यूल एफिेशिएंसी रिटर्न करने का क्लेम करता है। यामाहा मोटर इंडिया (Yamaha Motor India) ने सितंबर 2012 में स्कूटर सेगमेंट (Scooter Segment) में स्पोर्टी रे (Sporty Ray) के साथ एंटर किया था।

यह फीमेल राइडर्स के लिए था, लेकिन बाद में उसने मेल स्पेसिफिक वर्जन रे-जेड (Ray-Z) और यूनिसेक्स फैमिली स्कूटर अल्फा (Alpha) भी उतारा था। करेंटली यामाहा (Yamaha) का इस सेगमेंट में लेटेस्ट ऑफर फेसिनो (Fascino) है, जो रिट्रो मॉडर्न स्टाइलिंग के साथ प्रीमियम स्कूटर (Scooter) है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab