Categories:HOME > Bike > Sports Bike

KTM की सभी Bikes में अब Daytime Running Headlights

KTM की सभी Bikes में अब Daytime Running Headlights

केटीएम (KTM) भारत में वन ऑफ द फास्टेस्ट ग्रोइंग फोरेन मैन्यूफैक्चरर है। उसने अब देश में अपनी सभी बाइक्स (Bikes) में डेटाइम रनिंग हैडलाइट्स (DRLs) इंट्रोड्यूस (Introduce) की है। रिसेंटली ऑस्ट्रियन मैन्यूफैक्चरर की ड्यूक 390 (Duke 390) में एक स्लिपर क्लच फीचर किया था, जो जल्द ही आरसी 390 (RC 390) में भी नजर आएगा।

केटीएम मोटरसाइकिल्स (KTM Motorcycles)
में हाई एंड इक्विपमेंट यूज करने के लिए जानी जाती है और यह वन ऑफ द फ्यू कंपनीज बन गई है, जिसने डेटाइम हैडलाइट्स को यूज करने के साथ पैनल से लाइट स्विचेज को रिमूव कर दिया है।

यूरो 4 एमिशन नॉम्र्स को पूरा करने के लिए केटीएम (KTM) के 2016 मॉडल्स (2016 Models) आरसी 390, साइड माउंटेड एक्जास्ट, राइड बाई वायर टेक्नोलोजी और एडजस्टेबल लीवर्स से इक्विप्ड है। डीआरएल (DRL) को लेकर कंपनी ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन सोर्सेज ने कंफर्म किया है कि यह फीचर अपकमिंग यूनिट्स में रहेगा।

साथ ही डिसप्लेड पिक्चर क्लियरली शो करती हैं कि इंजन स्टार्ट बटन के अबोव लोकेटड लाइट स्विच को रिमूव कर दिया गया है। हाउएवर एलईडी में कोई चेंजेज नहीं हैं। इसके बजाय मोटरसाइकिल (Motorcycle) की पार्किंग लाइट व लॉ बीम लाइट ऑल द डे लोंग रिमेन रहेगी, जैसे कि कावासाकी निंजा 300 (Kawasaki Ninza 300) यामाहा आर3 (Yamaha R3) में होता है।

चेंज से बाइक (Bike) की विजिबलिटी 24 आवर्स ए डे इनक्रीज हो जाएगी। सरकार वर्ष 2017 से सभी टू व्हीलर्स (Two Wheelers) के लिए डीआरएल मैंडेटरी करने जा रही है। केटीएम (KTM) इस फीचर को अपने एक्जिस्टिंग मॉडल्स ड्यूक 200 (Duke 200), आरसी 200 (Rc 200), ड्यूक 390 (Duke 390) आरसी 390 (RC 390) में इंट्रोड्यूस (Introduce) करेगी। इस लाइनअप में नेगलिजिबल प्राइस हाइक रहेगा।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab