Categories:HOME > Car > Sports Car

Honda की भारत में कई Models उतारने की योजना

Honda की भारत में कई Models उतारने की योजना

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (Honda Cars India Ltd.) ने अगले दो साल में भारत में सेवेरल न्यू मॉडल्स (Models) इंट्रोड्यूस करने का प्लान बनाया है। होंडा (Honda) कंट्री के कंपीटिटिव कार मार्केट में डीपर इनरोड्स मेक करने और न्यूअर राइवल्स के थ्वार्ट कंपीटिशन को ध्यान में रखते हुए यह डिसिजन लिया है।

एक कॉम्पैक्ट एसयूवी न्यू बीआर-वी (Compact SUV new BR-V) के बीसाइड्स होंडा (Honda) ने जैज प्लेटफॉर्म (Jazz Platform) पर बेस्ड एक क्रॉस ओवर (कोड नेम 2FM) को 2017 में लॉन्च करने का प्लान बनाया है। इंडिया यूनिट एक न्यू जनरेशन ब्रियो कॉम्पैक्ट कार (Brio Compact Car), अमेज सिडान (कोड नेम 2UA 2UB) और न्यू जनरेशन अकॉर्ड (Accord) व सीआर-वी (CR-V) को डवलप करने पर भी वर्क कर रही है।

ये सभी मॉडल्स (Models) भारत में फिशल 2018-19 में लॉन्चिंग के लिए एक्सपेक्टेड हैं। होंडा (Honda) की एक स्पोक्सपर्सन ने इस बारे में कमेंट करने पर डिक्लाइन कर दिया। जापानीज कार मेकर (Japanese Carmaker) की लोकल आर्म ने न्यू जनरेशन सिटी (City), जैज (Jazz) अमेज (Amaze) के साथ पैसेंजर कार मार्केट में स्ट्रोंगली कमबैक किया था, लेकिन मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Ltd.) हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) द्वारा न्यू मॉडल लॉन्च करने से फिशल 2015-16 में इसका फॉच्र्यून स्लिप हो गया।

होंडा (Honda)
ने 2015-16 में 192059 यूनिट्स सोल्ड की। सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (SIAM) के मुताबिक यह आंकड़ा लास्ट ईयर की तुलना में दो फीसदी ज्यादा है। एक फॉर्मर डीलर ने कहा कि होंडा (Honda) को फास्टर होना होगा।

वे कस्टमर की डिमांड्स पर स्लो रिएक्ट करते हैं। एक एवरेज कार बायर अपनी कार (Car) में होस्ट ऑफ बेल्स एंड व्हिसल्स एक्सपेक्ट करता है और इसी वजह से बलेनो (Baleno) ने जैज (Jazz) पर बढ़त बनाई हुई है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab