Categories:HOME > Car > Sports Car

Volvo ने लॉन्च की XC40 SUV, ये है कीमत और इनसे होगी टक्कर

Volvo ने लॉन्च की XC40 SUV, ये है कीमत और इनसे होगी टक्कर

वॉल्वो ने फाइनली इंडियन मार्केट में अपना कॉम्पैक्ट एसयूवी एक्ससी40 लॉन्च कर दिया है। वॉल्वो को उम्मीद है कि फस्र्ट लॉट ऑफ 200 कार्स तुरंत सेल हो जाएगी। इसकी इंडियन मार्केट में एक्स शोरूम कीमत 39.9 लाख रुपए है। वॉल्वो ने अपनी इंडियन वेबसाइट पर कार को ऑलरेडी लिस्ट कर दिया है। फ्यू मंथ्स बैक मिलान में अनवील्ड की गई एक्ससी40 वॉल्वो कार्स में फस्र्ट मॉडल है, जिसमें नया मॉड्युलर विकल आर्किटेक्चर (सीएमए) है।

यह फुली इलेक्ट्रिफाइड विकल सहित 40 सीरीज की सभी अपकमिंग कार्स में अंडरपिन होगा। इस एसयूवी का प्रोमिस है कि एक्ससी40 में यूनीक फीचर्स होंगे और यह फ्रेशनेस लाएगा। टेक्नोलोजी के टम्र्स में एक्ससी40 में अवार्ड विनिंग सेफ्टी, कनेक्टिविटी और इंफोटेनमेंट टेक्नोलोजीज हैं। अपने लार्जर सिबलिंग्स की जैसे एक्सी40 नई, इन हाउस डवलप्ड टेक्नोलोजीज ऑन ब्रैंड एंड प्रोफिटेबिलिटी के ट्रांसफोर्मेशनल इफेक्ट को हाईलाइट करती है।

ये टेक्नोलोजी एक्ससी40 को मार्केट में बेस्ट इक्विप्ड स्माल प्रीमियम एसयूवी बनाती है।  सेफ्टी एंड ड्राईवर असिस्टेंस फीचर्स में वॉल्वो कार्स पायलट असिस्ट सिस्टम, सिटी सेफ्टी, रन ऑफ रोड प्रोटेक्शन एंड मिटिगेशन, क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट विद ब्रेक सपोर्ट और 360 डिग्री कैमरा है, जो कार को टाइट पार्किंग स्पेस में लगाने में मदद करता है।

एक्ससी 40 एक रेडिकली न्यू अप्रोच टू स्टोरेज इनसाइड द कार भी ऑफर करती है। एक्ससी40 की इनजिनियस इंटीरियर डिजाइन डोर्स और अंडर द सीट्स मोर फंक्शनल स्टोरेज स्पेस, इंडक्टिव चार्जिंग सहित फोन के लिए एक स्पेशल स्पेस, स्माल बैग्स के लिए एक फोल्ड आउट हुक और टनल कंसोल में एक रिमूवेबल वेस्ट बिन प्रोवाइड कराता है।

इसमें डी4 डीजल फोर सिलेंडर इंजन रहेगा जो 190 एचपी और 400 एनएम ऑफ टॉर्क जनरेट करता है। बाद में हाईब्रिडाइज्ड व प्योर इलेक्ट्रिक वर्जन जैसे पॉवरट्रेन ऑप्शंस भी आएंगे। यह एक 8 स्पीड ऑटो ट्रांसमिशन और एक पर्मानेंट एडब्ल्यूडी से मैटेड है। इस कार की टक्कर बीएमडब्ल्यू एक्स1 और ऑडी क्यू3 से होगी।

@इस कार के लिए देश में हुआ 52 साल का इंतजार, जानिए खासियत

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab