Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Mahindra ने 15 और शहरों में लॉन्च की Mojo Motorcycle

Mahindra ने 15 और शहरों में लॉन्च की Mojo Motorcycle

महिंद्रा (Mahindra) ने भारत के 15 और शहरों में मोजो बाइक (Mojo Bike) लॉन्च कर दी है। 300 cc की टूरर मोटरसाइकिल (Tourer Motorcycle) अर्लियर फोर सिटीज मुंबई, पुणे, दिल्ली व बेंगलुरु में ही अवलेबल थी। महिंद्रा (Mahindra) अपने प्रोडक्ट्स के लिए मोस्टली एक फेज वाइज लॉन्च स्ट्रेटजी को फॉलो करती है।

मोजो (Mojo)
के न्यू मार्केट अहमदाबाद, चंडीगढ, चेन्नई, कोयम्बटूर, गोवा, गुडगांव, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, मदुरई, नागपुर, विजयवाडा व विशाखापट्टनम हैं। टियर-II सिटीज की यह लिस्ट एक्सपैंड की जाएगी क्योंकि महिंद्रा (Mahindra) मध्य प्रदेश के पितमपुर फेसिलिटी में मोटरसाइकिल (Motorcycle) का प्रोडक्शन बढाने में लगी हुई है।

यह बाइक (Bike) एक 295 cc लिक्विड कूल्ड, फोर स्ट्रोक इंजन से पॉवर्ड है, जो पॉवर का 26 bhp और टॉर्क का 30 Nm प्रोड्यूस करता है। मोजो (Mojo) में पिरेली डायबोलो रोसो II टायर्स हैं। इसमें एक ह्यूज 21 लीटर फ्यूल टैंक है, जो टूरिंग नीड्स को कैटर करता है।

मोजो (Mojo) महिंद्रा (Mahindra) का फ्लैगशिप मॉडल है और इसने इंडियन बायर्स से माइल्ड रिस्पोंस रिसीव किया है। सेल्स न तो शॉट अप हुई है और न ही डाउनटर्न ऑफ लेट।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab