Categories:HOME > Tractor >

Advanced Technology के साथ Sonalika Tractor DI 750 III HDM लॉन्च

Advanced Technology के साथ Sonalika Tractor DI 750 III HDM लॉन्च

देश के तीसरे लार्जेस्ट ट्रैक्टर मैन्युफैक्चरर सोनालिका ट्रैक्टर्स (Tractor Manufacturer Sonalika Tractors) ने पुणे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीआई 750 III एचडीएम (हैवी ड्यूटी माईलेज) ट्रैक्टर्स (DI 750 III HDM Tractors) की न्यू रेंज लॉन्च करने का अनाउंसमेंट किया।

सोनालिका ट्रैक्टर डीआई 750 III एचडीएम सीरीज (Sonalika Tractor DI 750 III HDM Series) की न्यू रेंज आज के किसानों की नीड्स को फोकस करते हुए स्पेशली डिजाइन्ड किए गए हैं। किसान मोर पॉवर, स्पीड व माईलेज के साथ हैवी ड्यूटी ट्रैक्टर (Tractor) चाहते हैं।

सोनालिका (Sonalika) ने नए डीआई 750 III एचडीएम ट्रैक्टर (DI 750 III HDM Tractor) के लिए कहा कि इसे अबव 50 hp कैटेगरी में स्लॉट किया गया है। अब 2000 rpm की दर से वाया 4 सिलेंडर डीजल इंजन की लिफ्ट कैपेसिटी 2000 Kg. हो गई है। ओल्डर वेरिएंट के कंपेरिजन में इसमें एडवांस्ड फीचर्स, मोर स्पीड ड्यूरिंग हॉलेज और बैटर फ्यूल एफिशिएंसी है।

नंबर्स में देखें, तो नया इंजन 10 पर्सेंट मोर पॉवरफुल है और यह 15 पर्सेंट लैस फ्यूल कंज्यूम करता है। डीआई 750 III एचडीएम (DI 750 III HDM) के साथ सोनालिका (Sonalika) ने आरएक्स 47 4डब्ल्यूडी (Rx 47 4WD) और गार्डनट्रैक 22 (GARDENTRAC 22)) ट्रैक्टर्स को भी लॉन्च किया। नई रेंज के ट्रैक्टर्स (Tractors) की डिलीवरी कमिंग वीक्स में कमेंस हो जाएगी।

सोनालिका ट्रैक्टर्स (Sonalika Tractors)
द्वारा लॉन्चिंग वेन्यू के रूप में पुणे को चूज करने का रिजन ये है कि इस क्षेत्र में आज तक हाईएस्ट सेल्स रजिस्टर्ड की गई है। सोनालिका (Sonalika) ने बताया कि महाराष्ट्र स्टेट में इस रेंज के 45 हजार से ज्यादा ट्रैक्टर (Tractor) बेचे जा चुके हैं। इनका डीलरशिप नेटवर्क महाराष्ट्र में 90 आउटलेट्स में स्प्रेड है।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab