Categories:HOME > Truck >

Tata Motors ने नेपाल में Launch किया Ace Mega Pick Up

Tata Motors ने नेपाल में Launch किया Ace Mega Pick Up

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने सिप्रडी ट्रेडिंग प्राईवेट लिमिटेड के थ्रू नेपाल में नया एस मेगा पिक अप (Ace Mega Pick Up) लॉन्च किया है। पिक अप (Pick Up) दो साल या 72 हजार Km वारंटी (जो पहले हो) के साथ अवलेबल है।

टाटा एस मेगा पिक अप (Tata Ace Mega Pick Up)
फोर्थ जनरेशन 2 सिलेंडर 800cc DiCOR इंजन से पॉवर्ड है, जो पीक पॉवर का 40 ps ऑफर करता है और यह एक 5 स्पीड गियरबॉक्स से मेटेड है। एआरएआई ने कंफर्म किया है कि इसकी फ्यूल एफिशिएंसी 18.5 Km/lt है।

इसका रेटेड पेलोड एक टन कैपेसिटी है और यह एक स्टर्डी विकल है जो वेराइड टेरेन को टैकल करता है। लॉ टर्नअराउंड टाइम के साथ 90 Km/h की टॉप स्पीड है, जो इंट्रा व इंटरसिटी ट्रांसपोर्टेशन के लिए बैटर कॉस्ट इफेक्टिव मैनेजमेंट अलॉउ करती है।

पिक अप सेगमेंट (Pick Up Segment)
में बेस्ट इन क्लास माइलेज व लॉवर कॉस्ट ऑफ ऑपरेशन होने से टाटा एस मेगा (Tata Ace Mega) ने नेपाल के लिए वे बनाया है। टाटा एस मेगा पिक अप (Tata Ace Mega Pick Up) का कैबिन बोथ स्टाइल एंड कंफर्ट के लिए डिजाइंड किया गया है।

यह ड्राईवर कंसोल के लिए एक एर्गोनोमिक डिजाइन रिसीव करता है, जबकि सीट्स फेब्रिक में उपहोल्स्टर्ड है। फीचर्स में लॉक के साथ एक ग्लोव बॉक्स और एक डिजीटल क्लॉक के साथ म्यूजिक सिस्टम व मोबाइल चार्जिंग फेसिलिटी इनक्लूड है। टाटा एस मेगा (Tata Ace Mega) में 14 इंच के टायर्स हैं और ग्राउंड क्लीयरेंस 175 mm है।

एक्सटीरियर में नए बॉडी ग्राफिक्स, वाइड एंगल OEVMs ऑन आइदर साइड अलोंग विद प्रोटेक्टिव व्हील आर्चेज और 30 पर्सेंट ग्रेडेबिलिटी नए एस मैजिक पिक अप (Ace Magic Pick Up) को वेरिंग लॉड्स व रोड कंडीशंस में बैटर स्टेबिलिटी देते हैं।

टाटा एस मेगा पिक अप (Tata Ace Mega Pick Up)
की कीमत भारत में 4.31 लाख रुपए है और इसे एज्यूर ब्ल्यू कलर में ऑफर किया जाता है। नेपाल में इसकी कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि यह करीब 8 लाख रुपए होगी।

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab