Categories:HOME > Car > Compact Car

लॉन्चिंग से पहले All New Maruti Suzuki Wagon R लीक

लॉन्चिंग से पहले All New Maruti Suzuki Wagon R लीक

मारुति सुजुकी वैगन आर फुल मॉडल चेंज के लिए ड्यू है। माना जा रहा है कि रिप्लेसमेंट अगले साल मारुति एरीना शोरूम्स को हिट करेगा। इसकी कुछ इमेजेज सामने आई हैं, जिसे समझा जा रहा है कि ये नेक्स्ट जेन वैगन आर के फाइनल प्रोडक्शन वर्जन की है। हालांकि वैगन आर बेस्ड इलेक्ट्रिक हैचबैक का भी भारत में टेस्ट किया जा रहा है। जो मॉडल नजर आया है वह मेड फोर इंडिया कार का स्टैंडर्ड कम्बस्शन इंजन वर्जन है।

यह पेट्रोल व सीनएजी इंजन ऑप्शंस के साथ ऑफर किया जाएगा। इंटरनेशनल मार्केट में वैगन आर डिफरेंट लुक में है और इंडिया वाले मॉडल में स्लैब साइडेड टाल बॉय लुक को कंटीन्यू किया गया है। मारुति ने एजेज पर मोर राउंडेड बनाने के लिए डिजाइन पर वर्क किया है। इससे यह वर्जन इंडिया के लिए मोर अपमार्केट लुक में होगा। अप फ्रंट हैडलाइट्स आउटगोइंग मॉडल से लार्जर है और बोनेट फ्लैट फेस्ड करेंट जेन कार की तुलना में कर्वियर है।

साइड्स पर लार्ज ग्लासहाउस वैगन आर डीएनए के साथ है, जबकि विंग मिरर्स भी मोर इन लाइन विद द ओवरऑल लुक। मारुति सुजुकी ने एर्टिगा की फ्लोटिंग रूफ स्टाइलिंग भी एड किया है, जो लुक को हेल्प करता है। सबटल फ्रंट व रियर फेंडर्स को क्रीज करता है और डोर्स ओवरऑल स्टाइलिंग को मोर अपीलिंग बनाते हैं। वैगन आर के बैक में पिलर माउंटेड टेल लैम्प्स हैं, जो टैड लार्ज दिखती है और यह अर्लियर जेन होंडा सीआर-वी के सिमिलर है।

रियर स्टाइलिंग लुक्स अब मच बैटर हैं और वर्टिकल टेल लैम्प्स कार को मोर क्रॉसओवर लाइक लुक देती हैं। न्यू वैगन आर आउटगोइंग मॉडल प्लेटफॉर्म पर बेस्ड रहेगी। यह लेटेस्ट क्रैश टेस्ट नॉम्र्स को क्लीयर करेगी। करेंट 1.0 लीटर थ्री सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी कंटीन्यू रहेगा और बैटर रिफाइनमेंट के लिए ट्यून्ड रहेगा। मारुति इसमें स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी एड कर सकती है। यह हैचबैक कार 2019 के पहले क्वार्टर में शोरूम्स में पहुंच सकती है।


@एक पहिए वाली बाइक देखी है कभी, वीडियो देखें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab