Categories:HOME > Car > Compact Car

Force Gurkha Xtreme भारत में लॉन्च, कीमत...

Force Gurkha Xtreme भारत में लॉन्च, कीमत...

फोर्स मोटर्स ने भारत में गुरखा एक्सट्रीम लॉन्च कर दी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपए है। यह फोर्स के अवार्ड विनिंग गुरखा 4एक्स4एक्स4 एक्सट्रीम ऑफ रोड विकल पर बेस्ड है, जिसने 2014, 2015 और 2016 में रेन फोरेस्ट चैलेंज जीता था। यह गुरखा एक्सट्रम एक 2.2 लीटर मर्सिडीज डिराइव्ड डीजल से पॉवर्ड है। यह फाइव स्पीड मैनुअल के साथ 140 बीएचपी और 320 एनएम प्रोड्यूस करता है।

लॉ रेंज ट्रांसफर केस केलिए 4एक्स4 सिस्टम है और फ्रंट व रियर के लिए लॉकिंग डिफरेंशियल। फोर्स मोटर्स का मर्सिडीज बेंज के साथ लोंग कॉलेबरेशन है और विकल की डिजाइन में यह एविडेंट है क्योंकि इसने लीजेंडरी जी वैगन से क्यूज को पिक अप किया है। एक नया जी इंस्पायर्ड फेशिया, बोनेट माउंटेड एलईडी इंडीकेटर्स, नया फ्रंट और रियर स्टील बंपर्स हैं, जो विकल के स्टाइल कोशेंट में सिगनिफिकेंटली एड करते हैं।

सिगनेचर क्रोम फिनिश एअर इनटेक स्नोर्कल, मसकुलर साइड क्लैडिंग, क्लियर लेंस हैडलैम्प्स, फ्रंट फोग लैम्प्स, लार्ज ओआरवीएमएस, स्टर्डी एंड फुल लेंथ स्लिप रेजीस्टेंट फुटबोर्ड और इनक्रीज्ड विड्थ ऑल टेरेन ट्यूबलैस टायर्स गुरखा के इस वर्जन के लिए स्टैंडर्ड हैं। गुरखा एक्सट्रीम की लॉन्चिंग के मौके पर फोर्स मोटर्स के सेल्स एंड मार्केटिंग के प्रेसिडेंट आशुतोष खोसला ने कहा कि गुरखा एक्सट्रीम को फेज्ड मैनर के साथ इंट्रोड्यूस किया जा रहा है।

फस्र्ट लॉट ऑफ विकल्स सलेक्टेड कस्टमर्स को डिलिवर की जा रही है, जो इस वेरिएंट का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। गुरखा एक्सट्रीम के इंट्रोडक्शन के साथ हमारा ऑफ रोडिंग विकल्स का पोर्टफोलियो पूरा हो गया है, जो एवरी सेगमेंट को कवर करते हैं। चाहे यह माइल्ड, मॉडरेट या एक्सट्रीम ऑफ रोडिंग हो। गुरखा एक्सट्रीम का बेस्ट पार्ट ये है कि यह कंपीटिटिव ऑफ-रोडिंग के लिए एडेप्टेबल है।

@बिना पेट्रोल और डीज़ल के चलेगी भविष्य की यह कार

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab