Categories:HOME > Car > Compact Car

ऑटो चाइना 2018 में हुंडई ने किया लाफेस्टा कार का शोकेस

ऑटो चाइना 2018 में हुंडई ने किया लाफेस्टा कार का शोकेस

हुंडई ने बीजिंग में चल रहे ऑटो चाइना 2018 में अपनी 2019 लाफेस्टा कार को शोकेस किया। लाफेस्टा हुंडई की क्वाइट पॉपुलर 4 डोर कूपे लाइफबैक बॉडी स्टाइल का इंटरप्रिटेशन है। यह कार इलेंट्रा पर बेस्ड है, लेकिन इसे इलेंट्रा और सोनाडा के लाइन अप में स्लॉट मिलेगा। इंडन ऑप्शन 1.4 लीटर व 1.6 लीटर पेट्रोल मोटर्स हैं, जिसमें 140 पीएस से 200 पीएस रेंज का पॉवर आउटपुट रहेगा। इसमें सेवन स्पीड डुअल क्लच यूनिट ट्रांसमिशन है।

इसे इस साल के अंत तक चीन में लॉन्च कर दिया जाएगा। हालांकि अभी इसका प्राइस अनाउंस नहीं किया गया है। लाफेस्टा मिलेनियल बायर के लिए एम की गई है और इसकी स्टाइल बायर डेमोग्राफिक को अपील करनी चाहिए। यह अपने व्हीलबेस को इलेंट्रा के साथ शेयर करती है, लेकिन ऑलटुगेदर इसका स्पोर्टियर लुक है। हुंडई वाटरफाल ग्रिल अब ज्यादा वाइडर है और वाइड एलईडी हैडलैम्प्स हैं।

कूपे लाइक साइड प्रोफाइल में व्हील आर्चेज के अराउंड प्रोमिनेंट बल्जेज और लिफ्टबैक रियर हाउसेज एलईडी टेल लैम्प्स हैं। लाफेस्टा अपने व्हीलबेस को इलेंट्रा के साथ शेयर करती है, लेकिन यह लोंगर व वाइडर है। कार की इंटीरियर पिक्चर्स अवलेबल नहीं हैं, लेकिन एक फ्लैट बॉटम्ड स्टीयरिंग व्हील, डुअल एक्जास्ट आउटलेट्स, लार्ज स्क्रीन्स और ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम्स ऑफर किए जाएंगे। इक्विपमेंट लेवल्स इलेंट्रा से मैच कर सकते हैं।

अनलाइक भारत, डी सेगमेंट स्पेस चीन में स्टिल क्वाइट वाइब्रेंट है। हुंडई की इस सेगमेंट में वेरियस प्राइस पॉइंट्स पर नंबर ऑफ ऑफरिंग्स हैं और लाफेस्टा को कॉम्प्लीमेंट के लिए इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। लाफेस्टा को फिलहाल भारत में लाने की कोई योजना नहीं है।

@देश की टाॅप 10 बिकने वाली कारें हैं ये

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab