Categories:HOME > Bike > Dirt Bike

केटीएम ड्यूक 200 नए माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ, इस बाइक से होगा मुकाबला

केटीएम ड्यूक 200 नए माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ, इस बाइक से होगा मुकाबला

नई दिल्ली। ऑस्ट्रिया की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी केटीएम ने हाल ही इंडोनेशिया इंटरनैशनल मोटर शो में साइड माउंटेड एग्जॉस्ट पेश किया था। जिसमें साइड माउंटेड एग्जॉस्ट देखने को मिला। एग्जॉस्ट यूनिट दिखने में ड्यूक 250 और ड्यूक 390 जैसी ही है। बता दें कि इस एग्जॉस्ट के लगने के बाद कंपनी का वादा है कि बाइक के 200सीसी मॉडल की टॉर्क डिलिवरी पहले से कही ज्यादा बेहतर हो गई है।

इससे बाइक की परफॉर्मेंस बेहतर होती है। 2018 केटीएम ड्यूक 200 पुरानी डिजाइन लैंग्वेज पर बनी है। इस बाइक में 199.5 सीसी सिंगल सिलिंडर और लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है। यह इंजन अधिकतम 24.6 हॉर्सपावर और 19.2 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है। इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स डाले गए है।

गौरतलब है कि केटीएम पर ड्यूल लाइनअप की बाइक्स पर ऑफर्स दे रही थी। जबकि ड्यूक 200 में एग्जॉस्ट को स्पेशल ऑफर के तौर पर दे रही थी। इंडोनेशिया में बिकने वाले केटीएम ड्यूक 200 मॉडल का पावर भारतीय मॉडल के बराबर है। हालांकि, दोनों वर्जन्स के वजन में अंतर है। इंडोनिशियाई मॉडल में एबीएस भी है जो कि भारतीय मॉडल में अभी नहीं है। भारत में इस गाड़ी का मुकाबला टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 से माना जा रहा है।

@युवाओं के लिए खास है अवेंजर सीरीज़ की ये मोटरसाइकिलें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab