Categories:HOME > Car > Economy Car

कार रेसिंग - ऑनलाइन सट्टेबाजी में नवीनतम प्रवृत्ति

कार रेसिंग - ऑनलाइन सट्टेबाजी में नवीनतम प्रवृत्ति

पिछले कुछ वर्षों में, प्रौद्योगिकी (technology) प्रमुख रूप से विकसित हुई है और न केवल हमारे काम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गई है, बल्कि इसने हमारे दिन-प्रतिदिन के जीवन को भी प्रभावित किया है। लगभग कुछ भी और सब कुछ ऑनलाइन और हमारे निपटान में उपलब्ध है। कई प्रमुख उद्योग प्रौद्योगिकी और गति की मदद से विकसित हुए हैं। ऐसा ही एक उद्योग है ऑटो रेसिंग (auto racing) उद्योग।

ऑटो रेसिंग दुनिया में प्रतिस्पर्धा के सबसे पुराने रूपों में से एक है। जैसे ही कारों का आविष्कार हुआ, वहाँ लोग दौड़ देखने के इच्छुक थे। इस इच्छा के साथ ड्राइवर आए, और बदले में, सट्टेबाजों। रेसिंग इवेंट पर सट्टेबाजी (online betting) बेहद रोमांचक हो सकती है। मोटरस्पोर्ट्स घुड़दौड़ (horse race) के सबसे मोहक तत्वों में से कई उधार लेते हैं और उन्हें अद्वितीय तकनीक और गति के साथ जोड़ते हैं।

आज रेसिंग के प्रकार वस्तुतः बिना कोई अंत के हैं, लेकिन श्रृंखला की सूची जिसमें आप वास्तव में घटनाओं पर दांव लगा सकते हैं, बहुत कम है।

मोटोक्रॉस(Motocross), फॉर्मूला 1(Formula 1), इंडीकार(IndyCar), ले मैन्स( Le Man's) और नासकर (नस्कार) सबसे प्रसिद्ध और सबसे सुलभ श्रृंखला में से कुछ हैं जब यह रेसिंग दांव पर आता है।

विभिन्न तरीकों से आप रेसिंग पर दांव लगा सकते हैं। जब आप एक ड्राइवर को दूसरे सिर के खिलाफ खड़ा करते हैं, तो आप बस दांव लगा रहे होते हैं, जिस पर एक बेहतर स्थिति में खत्म हो जाएगा। यह सिर्फ रेसिंग के किसी भी रूप के बारे में किया जा सकता है। यदि आप एक ड्राइवर पर शर्त लगाते हैं जो लेप वन के रेक में मिलता है, तो आप प्रभावी रूप से तुरंत हार जाएंगे। यदि आप दूसरी तरफ दांव लगाते हैं, तो आप अपने आप जीत जाएंगे।

रेसिंग में एक वास्तविक विजेता पर दांव लगाना बहुत मुश्किल है, लेकिन यह अन्य खेलों में विजेताओं को लेने की तुलना में बहुत अधिक भुगतान करता है।

आइए संक्षेप में समझें ऑनलाइन कार रेसिंग बेटिंग(online betting on car racing) का गणित:

●     ऑटो रेसिंग पर दांव लगाने के लिए, आप आमतौर पर रेस के विजेता को चुनते हैं।
●     आमतौर पर 20-30 ड्राइवरों को एक क्षेत्र (अन्य सभी) के साथ सूचीबद्ध किया जाएगा।
●     उदाहरण के लिए, यदि आप काइल बुस्च पर $ 10 दांव लगाते हैं और वह दौड़ जीतता है, तो आप $ 80 से अधिक जीतते हैं और आपकी $ 10 की कुल $ 90 वापस आ जाती है।

दौड़ पर सट्टेबाजी, चाहे वह INDY कार हो, फॉर्मूला 1, NASCAR या अन्यथा, यह देखना और अधिक रोमांचक बना देगा। यदि आपका एक या दो ड्राइवर 1, 5, 10, या यहां तक ​​कि 20 लैप्स के साथ जीतने के लिए विवाद में हैं, तो आपको ऐसा लगेगा कि आप ड्राइवरों की सीट पर हैं। किसी को भी यह न बताएं कि रेसिंग पर सट्टा लगाने लायक नहीं है, क्योंकि इस तरह के खेल ऐसे हैं जहाँ आपको बढ़त हासिल करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा, क्योंकि ऑनलाइन सट्टेबाजों के पास अपने पक्षों को संतुलित करने के लिए उतनी अच्छी तरह कार्रवाई उपलब्ध नहीं है।

आइए नज़र घुमाएं कुछ ऐसी वेबसाइट्स या ऑनलाइन पोर्टल्स पर जो ऑनलाइन कार रेसिंग बेटिंग करने का सुनहरा अवसर प्रदान करती हैं:

बेटिंग साइट्स भारत में (betting sites in India)

●     बेटवे (Betway)
●     स्पिनस्पोर्ट्स (SlinSports)
●     888 सपोर्ट (888 Sports)

इन वेबसाइट्स पर रजिस्टर करने से पहले इनकी अच्छी तरह जांच कर लें और फिर ही अपना पैसा लगाएं!

 

@एक पहिए वाली बाइक देखी है कभी, वीडियो देखें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab