Categories:HOME > Car > Economy Car

...तो इस समय लॉन्च हो सकती है Ford Aspire Facelift

...तो इस समय लॉन्च हो सकती है Ford Aspire Facelift

इंडियन मार्केट में फोर्ड एस्पायर का फेसलिफ्ट वर्जन वेरी सून लॉन्च किया जा सकता है। कुछ रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि इसे अक्टूबर में उतारा जाएगा। यह 2015 के बाद से अमेरिकन ऑटोमेकर की कॉम्पैक्ट सिडान का फस्र्ट मेजर अपडेट है। अर्लियर दिस ईयर फ्रीस्टाइल कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर ने डेब्यू किया था। इसके अलावा यह भी फैक्ट है कि यह कार ब्राजिलियन मार्केट में फोर्ड का सिडान के रूप में लेंदियर फॉर्म में डेब्यू कर चुकी है।

ओवल ग्रिल में अब फुल क्रोम ट्रीटमेंट है, जबकि फ्रंट व रियर बंपर्स स्पोर्टियर एपीयरेंस के लिए अपडेट किए गए हैं। फ्रंट वन में सेम वर्टिकल एलीमेंट्स बिटविन द फोग लैम्प्स एंड हैडलैम्प्स, लेकिन जहा फ्रीस्टाइल ब्लैक पेंटेड है वही एस्पायर क्रोम में रहेगी। ब्राजीलियन मार्केट में एक्जेक्टली फ्रीस्टाइल वाला सेम कैबिन है और  एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि इंडियन मार्केट में भी ऐसा ही होगा। उम्मीद है कि एस्पायर बीज ओवर ब्लैक कंटीन्यू रखेगी।

यह स्टैंडर्ड कलर कॉम्बिनेशन वाला सेगमेंट है। डिजायर, अमेज, एक्सेंट व अमियो सभी वन या अनादर फॉर्म में स्पोर्ट है। एस्पायर 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर ड्रैगन पेट्रोल इंजन रखने वाली सैकंड कार होगी। यह इंजन 95 बीएचपी और 120 एनएम प्रोड्यूस करता है और फाइव स्पीड मैनुअल से मैटेड है जो फ्रंट व्हील्स को पॉवर देता है। एस्पायर के एटी ऑप्शन में सेम 1.5 लीटर यूनिट विद सिक्स स्पीड एटी इनवोल्व है।

यह ईकोस्पोर्ट में भी अवलेबल है। यह इंजन 121 बीएचपी व 150 एनएम जनरेट करता है। यह इसे सेगमेंट में मोस्ट पॉवरफुल एटी बनाता है। एस्पायर फाइनली एक टचस्क्रीन सिस्टम गेट करेगी और यह एसवाईएनसी3 सिस्टम होगा जो एस्पायर में दिखा था। करेंट कार ऑफरिंग का यह एक ह्यूज स्टेप अप है और कॉम्पैक्ट सिडान के लिए डेफिनेटली एक मेजर वैल्यू एडिशन है।

@पुरानी कार भी बन जाएगी नई और स्टाइलिश, ये हैं तरीके

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab