Categories:HOME > Car > Economy Car

Ford Figo Aspire दे रही है यह बड़ा डिस्काउंट

Ford Figo Aspire दे रही है यह बड़ा डिस्काउंट

फोर्ड इंडिया जल्द ही भारतीय बाजार में अपडेटेड फिगो और फिगो बेस्ड एस्पायर को लॉन्च करेगी। फोर्ड करेंटली 65000 प्लस का कैश डिस्काउंट और 19000 रुपए का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इससे टॉप एंड स्पेक का इफेक्टिव प्राइस 5.98 लाख रुपए ही हो गया है, जो ग्रेट डील है। करेंट जनरेशन एस्पायर पेट्रोल व डीजल दोनों इजन से पॉवर्ड है और इसमें कई फीचर्स हैं। फोर्ड ने एक एडवरटाइजमेंट में एनाउंस किया था कि पेट्रोल टाइटेनियम मैनुअल का प्राइस 5.98 लाख और डीजल टाइटेनियम मैनुअल का 7.08 लाख रुपए है। ये प्राइस सिर्फ दिल्ली में एप्लीकेबल हैं।

कुछ दिनों पहले कहा गया था कि फोर्ड शायद सिडान का प्रोडक्शन बंद कर देगी। फेसलिफ्टेड एस्पायर आगामी कुछ सप्ताह में प्रोडक्शन और लॉन्चिंग के लिए एक्सपेक्टेड है। विकल 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन से पॉवर्ड है, जो 86.8 बीएचपी मैक्जिमम पॉवर प्रोड्यूस करता है। साथ ही 1.5 लीटर डीजल इंडन मैक्जिमम 98.6 बीएचपी जनरेट करता है। इसके अलावा 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मैक्जिमम 110 बीएचपी व 136 एनएम जनरेट करता है।

इसे सिर्फ ट्विन क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर किया गया है। फोर्ड, एस्पायर एस के रूप में फिगो एस्पायर का स्पोर्टी वेरिएंट भी ऑफर करती है। एनथुजिआस्ट्स के लिए कार में एक स्टिफर सस्पेंशन भी है। एस्पायर कार को मारुति डिजायर, हुंडई एक्सेंट व न्यूली लॉन्च्ड होंडा अमेज से टक्कर मिलेगी। सेफ्टी फ्रंट पर देखें तो कार में सिक्स एअरबैग्स, एबीएस एंड ईबीडी हैं, जो वेरिएंट्स पर डिपेंड है। कार में एसवाईएनसी इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है, जिसमें स्माल मोनो कलर स्क्रीन है।

@रफ्तार की बादशाह हैं ये टाॅप 5 कारें, मर्सिडीज़, पोर्श भी हैं पीछे

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab