Categories:HOME > Car > Luxury Car

यूरो एनसीएपी क्रैश टेस्ट में न्यू जनरेशन Audi Q3 को मिले 5 स्टार

यूरो एनसीएपी क्रैश टेस्ट में न्यू जनरेशन Audi Q3 को मिले 5 स्टार

सैकंड जनरेशन ऑडी क्यू3 ने लेटेस्ट राउंड ऑफ यूरो एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार हासिल किए। जिस मॉडल का टेस्ट किया गया, वह क्यू3 2.0 लीटर टीडीआई, 4 गुणा 4 और लेफ्ट हैंड ड्राइव मॉडल था। न्यू जेन क्यू3 को कुछ महीनों पहगले इंट्रोड्यूस किया गया था। यह ग्लोबली पहली बार इंट्रोड्यूस की गई क्यू3 के 8 साल बाद आई है। नई ऑडी क्यू3 ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 95 पर्सेंट और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 86 पर्सेंट स्कोर किया।

सेफ्टी असिस्ट सिस्टम्स के टम्र्स में एसयूवी ने 85 पर्सेंट स्कोर किया। यूरो एनसीएपी ने ऑब्जर्व किया कि फ्रंटल ऑफ सेट क्रैश टेस्ट्स में न्यू क्यू3 पैसेंजर कंपार्टमेंट में स्टेबल है। क्रैश टेस्ट डमीज की रीडिंग्स सजेस्ट करती है कि लेग्स ऑफ द ड्राईवर और पैसेंजर्स के लिए अच्छी सुरक्षा है।

फुल विड्थ रिजिड बैरियर टेस्ट में ड्राईवर व रियर पैसेंजर के लिए प्रोटेक्शन ऑफ द चेस्ट एडिक्वेट था और ऑल अदर क्रिटिकल बॉडी एरिया अच्छा था। न्यू जेन ऑडी क्यू3 साइड्स के लिए भी दो क्रैश टेस्ट हुए, जिनमें साइड बैरियर इम्पैक्ट क्रैश टेस्ट व साइड पोल टेस्ट शामिल है। क्रैश टेस्ट के डाटा शो करते हैं कि रियर एंड कोलाइजन के केस में व्हिप्लेश इंजरीज के अगेंस्ट हैड रिस्ट्रेंट्स गुड प्रोटेक्शन ऑफर करते हैं।

स्टैंडर्ड फिट ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम ने लॉ स्पीड्स में वैल परफोर्म किया। एक रियरवार्ड फेसिंग चाइल्ड रिस्ट्रेंट को फ्रंट पैसेंजर एअरबैग को डिसएबल करने के लिए अलाउ करता है। एईबी सिस्टम वलनरेबल रोड यूजर्स (पैडेस्ट्रियन व साइक्लिस्ट्स) को डिटेक्ट करने में एबल है।

@आपके फेवरेट स्टार के पास कौनसी है लग्ज़री कार, जानिए

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab