Categories:HOME > Bike > Scooter

एलईडी हैडलैम्प वाला Honda Activa 125 लॉन्च, कीमत...

एलईडी हैडलैम्प वाला Honda Activa 125 लॉन्च, कीमत...

होंडा ने 2018 एक्टिवा 125 लॉन्च कर दिया है। इस स्कूटर में बंच ऑफ विजुअल अपग्रेड्स और नया प्रीलोड एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 59621 रुपए है। एक्टिवा 125 को एलईडी हैडलैम्प्स के साथ अपडेट किया गया है। इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर डिजाइन को भी रिवाइज्ड किया गया है, जिसमें नए डिजिटल डिस्प्ले के साथ एनालॉग स्पीडोमीटर पेयर्ड है।

डिस्प्ले में ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, क्लॉक और एक सर्विस रिमाइंडर है। एक्टिवा 125 में नई फोर इन वन इग्निशन की है, जिसमें सीट को रिमोटली अनलॉक करने की फेसिलिटी है। इसमें एक नया रियर मोनोशॉक भी है, जिसे प्रीलोड के लिए एडजस्ट किया जा सकता है। कस्टमर्स एडिशनल अमाउंट के लिए अंडरसीट बे में एक फोन चार्जिंग सॉकेट भी एड कर सकते हैं।

नई एक्टिवा 125 के हर्ट में सेम 124सीसी एअर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 8.5 बीएचपी और टॉर्क का 10.5 एनएम डिलीवर करता है। यह ट्यूबलैस टायर्स के साथ 12 इंच फ्रंट और 10 इंच रियर व्हील्स शॉड पर राइड करता है। टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट में एक फ्रंट डिस्क ब्रेक है, जबकि दो अन्य वेरिएंट में एक ड्रम ब्रेक है। पूरी रेंज में सीबीएस को स्टैंडर्ड के रूप में ऑफर किया गया है।

बेस एक्टिवा 125 स्टील व्हील्स पर राइड करता है और इसका प्राइस 59621 रुपए है। अलॉय व्हील वेरिएंट 61558 रुपए और टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट 64007 रुपए में मिलेगा। यह 6 पेंट स्कीम रेड, ब्ल्यू, व्हाइट, ब्लैक, मैटे ब्राउन और मैटे सिल्वर में अवलेबल है। इसे फैमिली स्कूटर कह सकते हैं और इसका मुकाबला सुजुकी एसेस 125 से है।

@ये बाइक हैं कारों से भी ज्यादा दमदार, डालिए एक नज़र

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab