Categories:HOME > Car > Sports Car

मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा एएमटी लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा एएमटी लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने बुधवार को अपने पॉपुलर मॉडल मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा को फ्रेश अपग्रेड्स के साथ लॉन्च कर दिया। इसमें ऑप्शन के रूप में ऑटो गियर शिफ्ट (एजीएस) का क्लेम किया गया गया। इसे ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) भी कहते हैं। इससे इस कार का ग्लैमर बढ़ गया है। वितारा ब्रेजा के एक्सटीरियर व इंटीरियर फीचर्स का भी कंप्लीट मेकओवर किया गया है।

यह पॉपुलर एसयूवी के बोल्ड व स्पोर्टी करेक्टर को एनहेंस करता है। नए अलॉय व्हील्स ग्लॉसी ब्लैक फिनिश में है और ये एसयूवी के मसकुलर व्हील आर्चेज के स्पोर्टिनेस को एड करता है। ऑल वेरिएंट्स में प्रीमियम लुक को कंप्लीमेंट करने के लिए फ्रंट क्रोम ग्रिल व बैक डोर क्रोम गार्निश को स्टैंडर्ड बनाया गया है। मारुति सुजुकी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि अर्बन कॉम्पैक्ट एसयूवी के इंटीरियर्स को एक ऑल ब्लैक कलर स्कीम व कंप्लीमेंटिंग एसेंट्स से रिफ्रेश किया गया है।

वितारा ब्रेजा में अब ऑटो गियर शिफ्ट ऑफर किया गया है। ऑप्टिमम परफोरमेंस के लिए इसे फाइन ट्यून्ड किया गया है। वितारा ब्रेजा विद एजीएस को तीन वेरिएंट्स में ऑफर किया गया है। दिल्ली में एक्स शोरूम वीडीआई एजीएस वेरिएंट की प्राइस 8 लाख 54 हजार, जेडआई एजीएस की 9 लाख 31 हजार 500, जेडडीआई प्लस एजीएस की एक लाख 27 हजार और जेडआई प्लस डुअल टोन एजीएस की प्राइस एक लाख 49 हजार रुपए हैं।

वितारा ब्रेजा अब एडवांस्ड सेफ्टी रेगुलेशंस के साथ के कम्प्लाई करती है, जिसमें पेडेस्ट्रियन सेफ्टी भी इनक्लूड है। इसमें नए सेफ्टी फीचर्स जिसमें आईसोफिक्स चाइल्ड रिस्ट्रेंट सिस्टम, हाई स्पीड वार्निंग अलर्ट, डुअल एअर बैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और फ्रंट सीट बेल्ट प्री टेंशनर्स और फोर्स लिमिटर्स भी शुमार हैं। वितारा ब्रेजा अपनी लॉन्चिंग के समय से ही ऑफसेट व साइड इम्पैक्ट क्रैश टेस्ट से सर्टीफाइड है।

@जानिए, 70 साल में कितनी बदल गई आपकी कार ...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab