Categories:HOME > Car > Sports Car

2018 Toyota Fortuner TRD Sportivo 2 थाईलैंड में लॉन्च

2018 Toyota Fortuner TRD Sportivo 2 थाईलैंड में लॉन्च

टोयोटा ने थाईलैंड मार्केट के लिए फॉच्र्यूनर टीआरडी स्पोर्टीवो एडिशन का अपडेटेड वर्जन रिवील किया है। कॉस्मैटिक अपग्रेड्स के साथ स्प्रुस्ड यह मॉडल अब 2018 टोयोटा फॉच्र्यूनर टीआरडी स्पोर्टीवो 2 कहलाएगा और इसमें न्यू बंपर व ग्रिस सराउंड्स सहित कई चेंज हैं। अलॉय व्हील डिजाइन भी नई है, जबकि एसयूवी के टेलगेट पर रियर फीचर्स माइल्ड चेंजेज हैं। कैबिन में भी चेंज हैं।

कॉस्मैटिक चेंजेज को इलेबोरेट करें तो इसमें स्टैंडर्ड वर्जन के क्रोम की जगह ब्लैक ग्रिल यूज किया गया है। हालांकि ब्लैक एसेंट्स को डल ग्रे एसेंट्स से रिप्लेस किया गया है। ग्रिल का लॉवर सेक्शन अब बॉडी कलर्ड है, जबकि बंपर अब वाइडर व लॉवर है और इसमें रेड हाईलाइट्स हैं। बॉटम पर स्पिलिटर रनिंग हैं। फोग लैम्प्स भी रिडिजाइन किए गए हैं और प्रीमियम टच के लिए ब्रश्ड मैटल एसेंट्स हैं।

रियर पर इसमें एक ब्रश्ड मैटल बार रनिंग बिटविन द टेललाइट्स, जबकि बंपर पर एक ब्लैक्ड आउट सेक्शन है, जो विजुअल बल्क को रिड्यूस करने में हेल्प करता है। अदर चेंजेज में एक फॉक्स डिफ्यूजर, लार्जर रिफ्लेक्टर्स और रिवाइज्ड फोग लैम्प पोजिशन और न्यू 20 इंच अलॉय व्हील्स हैं। इस एसयूवी मेें ब्लैक्ड आउट रूफ और ओआरवीएम हैं, जो व्हाइट पेंट स्कीम पर कॉन्ट्रास्ट क्रीएट करता है।

इनसाइड में एक ऑल ब्लैक कैबिन विद रेड क्रॉस स्टिचिंग है। इसमें टीआरडी बैज्ड इंस्ट्रुमेंट कंसोल है, जबकि सीट्स व डोर ट्रिम्स ब्लैक एंड रेड कलर्स में फिनिश्ड हैं। भारत की जैसे टोयोटा फॉच्र्यूनर टीआरडी स्पोर्टीवो 2 एक 2.8 लीटर डीजल इंजन से पॉवर्ड है, जो ऑप्शनल के रूप में ऑल व्हील ड्राइव के साथ मैनुअल व ऑटोमैटिक ट्रांसमिशंस में अवलेबल है। इंटरनेशनस स्पेक वर्जन में बैटर हैंडलिंग के लिए एक ट्वीक्ड सस्पेंशन है।

@एक पहिए वाली बाइक देखी है कभी, वीडियो देखें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab