Categories:HOME > Bike > Standard Bike

भारत में लॉन्चिंग से पहले यहां Hero XPulse 200 शोकेस्ड

भारत में लॉन्चिंग से पहले यहां Hero XPulse 200 शोकेस्ड

हीरो मोटोकॉर्प ने पिछले साल ईआईसीएमए शो में अपकमिंग एक्सपल्स 200 को कॉन्सेप्ट के रूप में शोकेस किया था। इसे एक साल से भी ज्यादा हो गया है। तब से ही इस बाइक को चाहने वाले इसका इंतजार कर रहे हैं। इसी महीने आयोजित ईआईसीएमए 2018 में हीरो ने ऑफिशियली रिवील किया था कि एक्सपल्स 200 को जनवरी 2019 में भात में लॉन्च कर दिया जाएगा। इसे आज बहामास में शोकेस किया गया।

हीरो एक्सपल्स को मोडिफाइड इंपल्स 150 प्लेटफॉर्म पर बिल्ट किया गया है। इसमें ऑफ रोड सस्पेंशन, हाई मडगाड्र्स, ऑफ रोडिंग टायर्स और क्रैश गार्ड हैं। साथ ही यह ऑल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, कॉम्पैक्ट विंडस्क्रीन, राउंडेड हैडलैम्प्स, एक लार्जर फ्यूल टैंक, ऑक्जिलरी लैंप्स और बंजी कोर्ड्स के साथ एक डुअल वाटरप्रूफ लगेज बैग्स से लैस है।

वाइड और फ्लैट हैंडलबार्स राइडर्स को बैटर कंट्रोल ऑफर करते हैं और सीट को एडेड कंफर्ट के हिसाब से डिजाइन किया गया है। हीरो एक्सपल्स 21 इंच मल्टीस्पोक व्हील इन द फ्रंट और रियर पर 18 इंच व्हील फिटेड विद ऑफ रोड टायर्स पर सिट है। लोंग सस्पेंशन रग्ड टेरेन को टैकल करता है और यह इस ऑफ रोडर की हाईलाइट है।

हीरो एक्सपल्स के इंजन स्पेसिफिकेशंस नई हीरो एक्सट्रीम 200 के सेम हैं। यह इंजन 18.4 पीएस और 17.1 एनएम वाया फाइव स्पीड ट्रांसमिशन के कैपेबल है। बाइक भारत में पहले से ही स्पाइड है। एक्सपल्स 200 के अलावा हीरो कंपनी एक्सपल्स 200टी टूरिंग बाइक और वन मोर कॉन्सेप्ट को भी अनवील करेगी। इन सभी को ईआईसीएमए 2018 में शोकेस किया गया था।  

@अगर कार का विंडशेड वाशर हो जाए जाम....... ये करें उपाय

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab