Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Honda X-Blade ABS भारत में लॉन्च, कीमत...

Honda X-Blade ABS भारत में लॉन्च, कीमत...

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में एक्स-ब्लेड का एबीएस इक्विप्ड वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 87776 रुपए है। होंडा एक्स-ब्लेड को सबसे पहले 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। नई होंडा एक्स-ब्लेड ने अपने अंडरपिनिंग को होंडा सीबी होर्नेट 160आर के साथ शेयर किया है और एक ऑल एलईडी हैडलैम्प क्लस्टर के साथ न्यू एंड शार्प डिजाइन लेंगवेज है।

साथ ही व्हील रिम्स पर कलर स्ट्रिप्स और फ्रंट फोर्क कवर अब मोटरसाइकिल पर स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में ऑफर किए गए हैं। होंडा एक्स-ब्लेड पर एबीएस एक सिंगल चैनल यूनिट है, वर्किंग ओनली ऑन द फ्रंट व्हील। होंडा एक्स-ब्लेड एबीएस की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 8000 रुपए ज्यादा है।

लॉन्चिंग के मौके पर होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के प्रेसिडेंट व सीईओ मिनोरू काटो ने कहा कि 150-180 सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में हमारी पोजिशन को मजबूत करने वाली एक्स-ब्लेड यंग एनथुआजिस्ट के लिए एडवांस्ड स्टाइलिंग व सुपीरियर टेक्नोलोजी डिफाइन करती है। हम न्यू इनोवेटिव प्रोडक्ट्स एंड एडवांस्ड टेक्नोलोजी के साथ ट्रांसफॉर्म के लिए डिटरमाइंड है।

होंडा एक्स-ब्लेड में एक 162.71 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 13.93 बीएचपी और 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। एबीएस एडिशन और कपल ऑफ कॉस्मैटिक अपडेट्स होंडा एक्स-ब्लेड में और कोई अपडेट नहीं है।

बाइक में शार्पली डिजाइन्ड ग्रैब रेल्स, एक रियर टायर हगर और डुअल आउटलेट मफलर विद क्रोम दिप और मैटे ब्लैक साइड पैनल्स हैं जो बाइक को स्पोर्टी लुक देते हैं। होंडा, एक्स-ब्लेड को 5 कलर्स मैटे मार्वल ब्ल्यू मैटेलिक, मैटे फ्रोजन सिल्वर मैटेलिक, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल इग्नीयस ब्लैक और मैटे मार्शल ग्रीन मैटेलिक में ऑफर कर रही है।

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab