Categories:HOME > Bike > Standard Bike

Dual Channel ABS के साथ आएगी Jawa और Jawa Forty Two, कीमत...

Dual Channel ABS के साथ आएगी Jawa और Jawa Forty Two, कीमत...

क्लासिक लीजेंड्स जावा ने भारत में जावा और जावा फोर्टी टू बाइक्स के डुअल चैनल एबीएस (एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम) वेरिएंट्स इंट्रोड्यूस करने की ओफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। रियर डिस्क ब्रेक सेटअप के साथ डुअल चैनल एबीएस जून 2019 के बाद से दोनों मोटरसाइकिलों में अवलेबल रहेगा। यह 8942 रुपए के एडिशनल प्राइस में ऑफर की जाएंगी।

इसका मतलब है कि जावा फोर्टी टू विद डुअल चैनल एबीएस की कोस्ट 1.63 लाख रुपए से ज्यादा और मोर एक्सपेंसिव जावा की कीमत करीब 1.72 लाख रुपए रहेगी। ये कीमतें दिल्ली में एक्स शोरूम की हैं। इसके साथ ही कंपनी ने कस्टमर्स के लिए न्यू एक्सचेंज और फाईनेंस इंट्रोड्यूस करने की अनाउंसमेंट भी की। जावा ने डुअल चैनल एबीएस वेरिएंट्स को मैनली पॉपुलर डिमांड के बेस पर इंट्रोड्यूस करने का फैसला किया है।

इन फेक्ट कंपनी का दावा है कि बेस वेरिएंट ड्रम और डिस्क कॉम्बिनेश सेटअप ऑप्टिमल ब्रेकिंग परफोरमेंस, गिवेन द वेट, इंजन स्पेक्स, राइडेबिलिटी ऑफ द बाइक्स ऑफर करते हैं। क्लासिक लीजेंड्स ने कहा कि मोटरसाइकिल्स ने एस्फाल्ट (हाई एमयू) और बासाल्ट (लॉ एमयू) सरफेसेज पर स्ट्रिंगेंट ब्रेक टेस्टिंग कंडिशंस पास कर लिए हैं। हाई एमयू टेस्ट 100-0 किमी प्रति घंटा और लॉ एमयू टेस्ट 70-0 किमी प्रति घंटा के लिए कंडक्ट किया गया।

इसमें स्टेडी व स्ट्रेट लाइन ब्रेकिंग कैपेबिलिटी ने दिखाया कि वे क्लास में बेस्ट हैं। क्लासिक लीजेंड्स का दावा है कि जो कस्टमर्स जावा बाइक ऑलरेडी बुक करा चुके हैं वे वेबसाइट पर अपनी बुकिंग सिक्वेंस को अफेक्ट किए बगैर डुअल चैनल एबीएस वेरिएंट को ऑप्ट कर सकते हैं। जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि डिलिवरी जून 2019 से शुरू होगी।

@आलिया को ऑडी-Q-5 प्यारी, प्रियंका की पोर्श-कैनन से यारी...

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab