Categories:HOME > Bike > Standard Bike

केटीएम 390 एडवेंचर को भारतीय बाजार में...

केटीएम 
390 एडवेंचर को भारतीय बाजार में...

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता केटीएम ने शुक्रवार को कहा कि वह केटीएम 390 एडवेंचर को भारतीय बाजार में साल 2019 में लांच करने की योजना बना रही है। कंपनी ने कहा कि यह मॉडल मौजूदा स्ट्रीटफाइटर ड्यूक्स और सुपरस्पोर्ट आरसी के अलावा केटीएम की ओर से प्रस्तुत मोटरसाइकिलों की एडवेंचर रेंज में शामिल होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि केटीएम दुनिया का नंबर 1 ऑफ रोड मोटरसाइकिल ब्रांड है और वर्ष 2001 से ही विश्व के सबसे कठिन रेस के तौर पर प्रतिष्ठित डकार रैली में अपराजित रहा है। भारत में 6 साल पहले केटीएम को लांच किया गया था जो आज 45 प्रतिशत की सीएजीआर के साथ देश के सबसे तेजी से विकसित हो रहे मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है। केटीएम देशभर के 320 शहरों में मौजूद 430 शोरूम के एक विशेष डीलर नेटवर्क के माध्यम से उपलब्ध है।

बयान में कहा गया कि आगामी 390 एडवेंचर मोटरसाइकिल, ब्रांड के गौरवपूर्ण रैली-रेसिंग इतिहास और अपने फ्लैगशिप 1290 सुपर एडवेंचर से विरासत में मिले गुणों को अंतर्निहित करते हुए, मोटरसाइकिल-पर्यटन समुदाय को लंबी दूरी की सवारी करने और किसी भी प्रकार के इलाके पर जीत हासिल करने के लिए एक अत्याधुनिक पैकेज प्रदान करेगा।

बजाज ऑटो लि. के अध्यक्ष (प्रोबाइकिंग) अमित नंदी ने कहा, ‘‘चुनिंदा लोगों के लिए केटीएम एक विशिष्ट ब्रांड है। 390 एडवेंचर के साथ हम बेहद खास ड्यूल-स्पोर्ट सेगमेंट में लंबे इंतजार के बाद प्रवेश करेंगे, क्योंकि यह सेगमेंट भारतीय सडक़ों के लिहाज से बेहद उपयुक्त है।’’
(आईएएनएस)

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab