Categories:HOME > Bike > Standard Bike

TVS Radeon 110 cc Motorcycle लॉन्च, कीमत...

TVS Radeon 110 cc Motorcycle लॉन्च, कीमत...

टीवीएस मोटर कंपनी ने एक ऑल न्यू कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडियोन लॉन्च कर दी है। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 48400 रुपए है। टीवीएस रेडियोन कंप्लीटली न्यू डिजाइन लेंगवेज है और इसे यंग कस्टमर्स के लिए प्राइमरीली टार्गेटेड किया गया है, जो ट्रेंडी कम्यूटर मोटरसाइकिल की तलाश में हैं। कम्यूटर बाइक एक ऑल न्यू चेसिस पर बेस्ड है और इसमें एक सिंगल क्रेडल ट्यूबुलर फ्रेम है।

टीवीएस रेडियोन का कस्टमर बेस स्माल टाउन व रूरल इंडिया में 23 से 35 ईयर्स का एज ग्रुप है। टीवीएस रेडियोन टीवीएस स्टारसिटी प्लस से अंडरपिनिंग्स शेयर करती है। यह सेम 109.7 सीसी, सिंगल सिलेंडर, थ्री वॉल्व, एअर कूल्ड इंजन से पॉवर्ड है। यह 7000 आरपीएम से 8.3 बीएचपी और 5000 आरपीएम पर पीक टॉर्क का 8.7 एनएम जनरेट करती है। टीवीएस मोटर कंपनी का दावा है कि 110सीसी कम्यूटर बाइक की फ्यूल एफिशिएंसी 69.3 किमी प्रति लीटर है।

रेडियोन में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलोजी है, जो कंपनी के हिसाब से एक सेगमेंट फस्र्ट और ब्रेकिंग कंट्रोल में बैटर है। कंपनी का यह भी कहना है कि यह टेक्नोलोजी स्किडिंग के रिस्क को मिनिमाइज करेगी। टीवीएस रेडियोन की डिलिवरी नेक्स्ट मंथ से एक्सपेक्टेड है और कंपनी का पहले साल में 2 लाख यूनिट सेल करने का टार्गेट है। इसकी टक्कर इंडिया की लार्जेस्ट सेलिंग मोटरसाइकिल हीरो स्प्लेंडर से होगी।

टीवीएस रेडियोन को सबसे पहले 2012 ऑटो एक्सपो में कॉन्सेप्ट के रूप में दिखाया गया था, लेकिन प्रोडक्शन मॉडल इससे काफी अलग है। कॉन्सेप्ट में 125 सीसी इंजन था, जबकि प्रोडक्शन मॉडल में 110 सीसी का इंजन है। इसके अलावा स्टाइलिंग व डिजाइन में भी यह डिफरेंट है, जो टीवीएस अपाचे सीरीज से इंस्पायर्ड है।

@John Abraham ने खरीदी यह कौनसी कार ....जानें

Related Articles

Bollywood

Astrology

Ajabgajab